NDTV Khabar

Exclusive Interview: 'बेहद' से कितना अलग होगा 'बेपनाह', जेनिफर विंगेट ने दिया जवाब

एनडीटीवी खबर डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बातचीत में टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने अपने नए शो 'बेपनाह' से जुड़े कई सीक्रेट्स शेयर किए हैं...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Exclusive Interview: 'बेहद' से कितना अलग होगा 'बेपनाह', जेनिफर विंगेट ने दिया जवाब

'बेपनाह' 19 मार्च से कलर्स टीवी पर टेलिकास्ट होगा.

खास बातें

  1. जेनिफर विंगेट से खास मुलाकात
  2. 'बेपनाह' में निभाएंगी इंटेंस रोल
  3. 19 मार्च से शुरू होगा नया शो
नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (32) पिछले दो दशक ने टेलीविजन इंडस्ट्री में राज़ कर रही हैं. महज 12 साल की उम्र में उन्होंने फिल्म 'राजा को रानी से प्यार हो गया' से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा, लेकिन उन्हें असली पहचान छोटे पर्दे से मिली. 2001 से अब तक जेनिफर कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं. बेहद (2016-17) में माया की सशक्त भूमिका निभाने के बाद जेनिफर नए टीवी शो 'बेपनाह' से छोटे पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने को तैयार हैं. एनडीटीवी खबर डॉट कॉम से एक्सक्लूजिव बातचीत में जेनिफर ने अपने नए शो और सेट से जुड़े कई सीक्रेट्स शेयर किए हैं.

Bepannaah: माया के बाद जोया बन टीवी पर लौटीं जेनिफर विंगेट, इमोशनल कर देगा Promo
 
जेनिफर के आखिरी शो 'बेहद' को काफी पसंद किया गया था, जब उनसे पूछा गया कि 'बेहद' और 'बेपनाह' में कितनी समानताएं हैं तो एक्ट्रेस ने कहा- "दोनों के नाम 'बे' से शुरू होते हैं. इसके अलावा इनमें कोई समानताएं नहीं है. 'बेपनाह' एक इंटेंस कहानी है, जिसका अंदाजा आप इसके प्रोमो से लगा सकते हैं. पहली बार मैं इस तरह का किरदार पर्दे पर निभाने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं."

आलिया के साथ डेब्यू करना चाहता है ये TV एक्टर, कुछ यूं जताई इच्छा

'बेपनाह' में जेनिफर जोया सिद्दीकी का किरदार निभाएंगे जबकि अभिनेता हर्षद चोपड़ा, आदित्य हुड्डा के रोल में दिखेंगे. हर्षद के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहीं जेनिफर कहती हैं, "हर्षद एक पेशावर अभिनेता हैं. उनके साथ काम करने का एक्सपीरियंस बेहतरीन रहा है. भले ही टीवी पर हम इंटेंस किरदार में नजर आएंगे, लेकिन ऑफ-स्क्रीन सेट पर हमने खूब मौज-मस्ती की है."
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

कुछ हफ्तों पहले 'बेपनाह' का प्रोमो रिलीज हुआ था, जो पहली नजर में देखने पर काफी दर्दनाक लगता है. प्रोमो की शुरुआत में जोया और आदित्य दोनों के पार्टनर्स आत्महत्या कर लेते हैं. कहानी में होने वाला यह हादसा दो अजनबियों को मिला देता है. बता दें, सीरियल में जेनिफर-हर्षद के अलावा अभिनेता सहबान आजिम (यश) और एक्ट्रेस नमिता दुबे (पूजा) सपोर्टिंग किरदार में दिखेंगे. 
 
मम्मी के इस 1 नुस्खे ने बना दिए 'Bepannaah' की एक्ट्रेस के बालों को इतना खूबसूरत, बताया ग्लोइंग चेहरे का राज भी

टिप्पणियां
बता दें, 32 वर्षीय जेनिफर ने अपने टीवी करियर की शुरुआत बतौर एक्ट्रेस कुसुम (2001-05) के जरिए की थी. इसके अलावा वे कसौटी जिंदगी की (2005-08), कही तो होगा (2007), दिल मिल गए (2009-10), सरस्वतीचंद्र (2013-14) में नजर आ चुकी हैं. 'बेपनाह' से पहले जेनिफर 'बेहद (2016-17)' में दिखी थीं, शो में उनके किरदार माया को खासा पसंद किया गया था. 'बेपनाह' 19 मार्च से कलर्स टीवी पर टेलिकास्ट होगा.

VIDEO: टीम 'रेड' से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement