NDTV Khabar

VIDEO: 'प्रो. एलबीडब्ल्यू' की कपिल देव से हुई नोंक-झोंक, कहा-'आपसे तो मैं बहस कर नहीं सकता...'

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शुरू होने से पहले टी-20 क्रिकेट का मजा दुगुना करने के लिए इस बार सुनील ग्रोवर और उनकी टीम 'धन धना धन' प्रोग्राम लेकर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: 'प्रो. एलबीडब्ल्यू' की कपिल देव से हुई नोंक-झोंक, कहा-'आपसे तो मैं बहस कर नहीं सकता...'

सुनील ग्रोवर और कपिल देव

खास बातें

  1. सुनील और शिल्पा दिखे एक साथ
  2. कपिल के साथ कुछ ऐसे हुई मस्ती
  3. लाइव पर खूब हुई कॉमेडी
नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शुरू होने से पहले टी-20 क्रिकेट का मजा दुगुना करने के लिए इस बार सुनील ग्रोवर और उनकी टीम 'धन धना धन' प्रोग्राम लेकर आ रहे हैं. 7 अप्रैल से 'इंडिया का त्यौहार' यानी आईपीएल का मैच शुरू हो जाएगा. उससे पहले जियो टीवी पर प्रोग्राम लाइव किया गया, जिसमें सुनील ग्रोवर नए लुक और नए नाम 'प्रोफेसर एलबीडब्ल्यू' बने हुए नजर आए हैं. क्रिकेट से जुड़े सवाल पर टेढ़ा-मेढ़ा जवाब देने में माहिर सुनील के साथ उनकी पत्नी के रूप में शिल्पा शिंदे भी होंगी. जोकि अपनी पति के बेवकूफी हरकतों में साथ देते हुए दिखाई देंगी.

सुनील ग्रोवर के नए नाम का खुलासा, 'धन धना धन' में डॉ. गुलाटी नहीं बल्कि ये होगा नाम

इस कार्यक्रम में क्रिकेट के लीजेंड खिलाड़ी कपिल देव भी दिखाई दिए. लाइव प्रोग्राम में एक वायका ऐसा हुआ कि प्रो. एलबीडब्ल्यू और कपिल देव के बीच में नोंक-झोंक हो गई. दोनों में क्रिकेट से जुड़े सवाल-जवाब में हंसी-मजाक भी हुए. एक बातचीत के दौरान जब कपिल देव ने पूछा, 'क्रिकेट में सिर्फ 6 रन ही क्यों होते हैं'. इस पर प्रो. एलबीडब्ल्यू ने घुमाते हुए जवाब दिया कि 'आपसे तो बहस कर नहीं सकता...' फिलहाल इसका पूरा जवाब देखने के लिए वीडियो देखना होगा.

देखें पूरा वीडियो-

 
जियो टीवी एप पर दिखाया जाने वाले इस एपिसोड का एक लाइव वीडियो भी टेलीकास्ट किया जा चुका है. जिसमें पूरे प्रोग्राम एक झलक देखने को मिली.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement