कपिल शर्मा ने संजय दत्त से पूछा उनकी 308 गर्लफ्रेंड का राज, मिला ऐसा जवाब हो गई बोलती बंद- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा संजय दत्त (Sanjay Dutt) से उनकी 308 गर्लफ्रेंड का राज पूछते हैं. लेकिन एक्टर का जवाब सुनकर कॉमेडी किंग की बोलती बंद हो जाती है.

कपिल शर्मा ने संजय दत्त से पूछा उनकी 308 गर्लफ्रेंड का राज, मिला ऐसा जवाब हो गई बोलती बंद- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को मिला संजय दत्त (Sanjay Dutt) से हैरान करने वाला जवाब

खास बातें

  • द कपिल शर्मा में आए बॉलीवुड के बाबा यानी संजय दत्त
  • कपिल शर्मा ने पूछा संजय दत्त से 308 गर्लफ्रेंड का राज
  • एक्टर ने जबरदस्त जवाब देकर की बोलती बंद
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने कार्यक्रम 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) से लोगों का मनोरंजन करने के साथ-साथ उन्हें खूब हंसाते भी हैं. यहां तक कि बॉलीवुड से लेकर दूसरे कलाकार भी 'द कपिल शर्मा शो' में आकर खूब मस्ती करते हैं. लेकिन इस बार शो के सेट पर बॉलीवुड के बाबा यानी संजय दत्त (Sanjay Dutt) दस्तक देने वाले हैं, जिनके आते ही द कपिल शर्मा शो का माहौल ही बदल जाता है. इससे जुड़ा कपिल शर्मा का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा संजय दत्त से उनकी 308 गर्लफ्रेंड का राज पूछते हैं. लेकिन एक्टर का जवाब सुनकर कॉमेडी किंग की बोलती बंद हो जाती है.

कैटरीना कैफ ने जिम में दी इन शख्स को कड़ी टक्कर, एक्ट्रेस का अंदाज देख बॉलीवुड कलाकारों के भी उड़े होश


'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. शो में संजय दत्त (Sanjay Dutt) के आने के बाद कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने उनसे पूछा कि सर आपकी फिल्म संजू में आपकी 308 गर्लफ्रेंड थी, माला भी 108 के बाद खत्म हो जाती है. इस पर संजय दत्त ने जवाब दिया, "मेरी माला 308 थी और यहां खत्म नहीं हुआ है, अब भी हो सकता है." इसके अलावा कपिल शर्मा ने संजय दत्त से पूछा कि यह 308 गर्लफ्रेंड वाला मामला भाभी (मान्यता दत्त) को पहले से पता था या फिल्म की रिलीज के बाद पता चला. इस पर संजू बाबा ने दिया, "फिल्म की रिलीज के बाद पूछा गया, जिसपर मैंने कहा की बीती बातों को भूल जाओ."

'बिग बॉस 13' को लेकर आई बड़ी खबर, सिद्धार्थ शुक्ला को भेजा घर से बाहर- जानें माजरा

बता दें कि संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपनी अपकमिंग फिल्म 'पानीपत' (Panipat) के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे. उनके अलावा शो में पानीपत की एक्ट्रेस कृति सेनन और इसके डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर भी प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में आए. इस फिल्म में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), संजय दत्त और कृति सेनन (Kriti Sanon) ने मुख्य भूमिका निभाई है. पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित यह मूवी 6 दिसंबर को रिलीज हो रही है. ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से फिल्म ने लोगों में एक्साइटमेंट बढ़ा दी थी. वहीं, 'द कपिल शर्मा शो' की बात करें तो कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ-साथ इसके बाकी कलाकार भी लोगों को हंसाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...