NDTV Khabar

बीमारी ने बंद किया कपिल शर्मा का शो तो अब अस्‍पताल में भर्ती हुए सुनील ग्रोवर भी

सुनील ग्रोवर मुंबई के एक अस्‍पताल में भर्ती हैं और डेंगू का इलाज ले रहे हैं. कपिल शर्मा से हुए झगड़े के बाद से ही सुनील ग्रोवर स्‍मॉल स्‍क्रीन पर कम ही नजर आए हैं.

1234 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीमारी ने बंद किया कपिल शर्मा का शो तो अब अस्‍पताल में भर्ती हुए सुनील ग्रोवर भी

खास बातें

  1. सुनील ग्रोवर को हुआ डेंगू, अस्‍पताल में हुए भर्ती
  2. कपिल शर्मा भी झेल रहे हैं बीमारी की मार, शो भी हुआ बंद
  3. मई में हुए झगड़े से पहले सालों से साथ थे कपिल और सुनील
नई दिल्‍ली: सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की दोस्‍ती के बारे में हर कोई जानता है, लेकिन कुछ महीने पहले इस दोस्‍ती में आई दरार की खबर ने सब को चौंका दिया. लेकिन लगता है कपिल और सुनील का कनेक्‍शन कुछ ज्‍यादा ही गहरा है. कपिल शर्मा की बिगड़ती हालत और लगातार कैंसल होते शो के चलते जहां 'द कपिल शर्मा शो' को चैनल ने कुछ समय के लिए बंद कर दिया है. तो वहीं अब खबर आई है कि सुनील ग्रोवर भी डेंगू के चलते अस्‍पताल में भर्ती हो गए हैं. मीडिया में आई खबरों के अनुसार सुनील ग्रोवर मुंबई के एक अस्‍पताल में भर्ती हैं और डेंगू का इलाज ले रहे हैं. कपिल शर्मा से हुए झगड़े के बाद से ही सुनील ग्रोवर स्‍मॉल स्‍क्रीन पर कम ही नजर आए हैं.

यह भी पढ़ें: '‘आफताब शिवदासानी ने श्रीलंका में की 'दूसरी शादी' लेकिन...

ऑस्‍ट्रेलिया से एक शो के बाद लौटते हुए कपिल शर्मा का सुनील और अपनी टीम से झगड़ा हुआ था, जिसके बाद से ही कपिल के शो पर खतरे के बादल मंडराने लगे. झगड़े की खबरें सामने आने के बाद से ही सुनील ने कपिल के शो से अपना वास्‍ता तोड़ दिया. हालांकि कपिल शर्मा का दावा है कि उन्‍होंने सुनील को इस शो पर वापिस लाने के लिए काफी मशक्‍कत की और कई बार सुनील से माफी भी मांगी है.
 
the kapil sharma show

यह भी पढ़ें: डेरे में रहकर ही राम रहीम के खिलाफ भक्‍तों को भड़काता था 'बिग बॉस' का यह कंटेस्‍टेंट

इस झगड़े के बाद सलमान खान पहले सिलेब्रिटी बने, जिन्‍होंने अपनी फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' का प्रमोशन कपिल शर्मा के शो पर नहीं किया, लेकिन सोनी चैनल पर ही सलमान खान ने स्‍पेशन प्रोग्राम के तहत अपनी फिल्‍म का प्रमोशन किया था, जिसमें कपिल को छोड़, उनके रूठे हुए सारे साथी नजर आए.

VIDEO: क्या कपिल के कॉमेडी शो में रहेंगे सिद्धू?



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement