Kapil Sharma को ये एक्ट्रेस बता नहीं पाई फल का नाम तो कॉमेडी किंग बोले- आप भी हमारी तरह गरीब हैं...

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं.

Kapil Sharma को ये एक्ट्रेस बता नहीं पाई फल का नाम तो कॉमेडी किंग बोले- आप भी हमारी तरह गरीब हैं...

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • कपिल शर्मा का वीडियो वायरल
  • अमायरा दस्तूर के साथ की मस्ती
  • 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंची थीं अमायरा दस्तूर
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में इस हफ्ते 'प्रस्थानम' की टीम ने शिरकत की, जिसमें फिल्म के लीड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt), उनकी पत्नी मान्यता दत्त, एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) और अली फजल भी सेट पर मौजूद थे. 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में कपिल शर्मा ने संजय दत्त और उनकी प्रस्थानम की टीम के साथ खूब मस्ती की. लेकिन खास मौका तब आया जब कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) का एक फल के लिए मजाक बना डाला.

सीढ़ियों से उतर रही थीं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी, तभी 'भाईजान' से हो गया सामना, फिर हुआ ऐसा- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में बातचीत चल रही थी और तभी सबकी नजर कपिल शर्मा के घर के फलों पर गई, जो टेबल पर पड़े रहते हैं. इस पर कपिल शर्मा ने एक फल को उठाया और फिर अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) ने पूछा यह कौन सा फल है तो कपिल शर्मा ने उनका खिंचाई करते हुए कहा, 'आप भी हमारी तरह गरीब हैं...'

लता मंगेशकर ने कहा था नकल करने से नहीं टिकती सफलता, अब रानू मंडल ने दिया ऐसा जवाब...

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की ये बात सुनकर एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) थोड़ा झेंप गईं, और बोलीं कि मुझे पता है कौन सा फल है, हम हमेशा इस कटा हुआ देखते हैं. लेकिन कपिल शर्मा ने अमायरा दस्तूर के साथ हंसी-मजाक में ही सही फ्लर्ट करने का कोई मौका बेकार नहीं होने दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...