NDTV Khabar

Kapil Sharma कर रहे पुरानी टीम को मिस, ट्विटर पर बयां किया दर्द

कपिल शर्मा के नए शो में आपको उनका पुराना अंदाज ही देखने को मिलेगा, साथ ही इसके जरिए पुरानी टीम की वापसी हुई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kapil Sharma कर रहे पुरानी टीम को मिस, ट्विटर पर बयां किया दर्द

पुरानी टीम को मिस कर रहे कपिल शर्मा.

खास बातें

  1. कपिल शर्मा की टीवी पर वापसी
  2. अली असगर ने दी बधाई
  3. पुरानी टीम को मिस कर रहे कॉमेडियन
नई दिल्ली:

पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने 7 महीने का ब्रेक लेने के बाद टीवी पर 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' वापसी कर ली है. इस बार वह गेम शो लेकर आए हैं, लेकिन इसके जरिए वह फैन्स को ठहाके मारने पर भी मजबूर कर रहे हैं. कपिल शर्मा के नए शो में आपको उनका पुराना अंदाज ही देखने को मिलेगा, साथ ही इसके जरिए पुरानी टीम की वापसी हुई है. 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' के पहले एपिसोड में सिद्धू पाजी, चंदन प्रभाकर और कीकू शारदा ने दर्शकों को एंटरटेन किया. हालांकि, फैन्स उनकी पुरानी टीम खासकर सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुमोना चक्रवर्ती को मिस कर रहे थे. वैसे फैन्स के साथ-साथ कपिल शर्मा अपनी पुरानी टीम को बेहद याद करते हैं, यह बात उन्होंने ट्विटर पर जाहिर की.

सब्जी बेचने के बाद सुनील ग्रोवर ने बजाया तबला तो फैन्स बोले- सर प्लीज कपिल को माफ कर दो...
 

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

हाल ही में अली असगर ने कपिल का नया शो शुरू होने पर उन्हें शुभकामनाएं दी. अली ने लिखा, "एंटरटेनमेंट की वापसी हो रही है... कपिल शर्मा को शुभकामनाएं. दुआ है कि फैमिली टाइम्स के साथ आप सबको एंटरटेन करें." अली का यह ट्वीट पढ़ कपिल शर्मा इमोशनल हो गए और उन्होंने पुरानी टीम के साथ बिताए लम्हों को याद किया. जवाब में कपिल लिखते हैं, "अली भाई का धन्यवाद... आप सभी को मिस करता हूं. यह वही जगह है जहां हमने कॉमेडी नाइट्स की शूटिंग की थी. सिर्फ मैं ही जानता हूं कि आप लोगों के बिना मैं कैसे शूटिंग कर पा रहा हूं. लव यू..."

'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' को फैन्स ने बताया बोरिंग, पढ़ें कपिल की वापसी पर Twitter Reaction

टिप्पणियां

अली असगर और कपिल शर्मा कई कॉमेडी शो से जुड़ चुके हैं. जोड़ी 'कॉमेडी सर्कस', 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' और 'द कपिल शर्मा शो' के जरिए फैन्स को एंटरटेन कर चुकी हैं. बात करें कपिल के नए शो की तो पहले एपिसोड में अजय देवगन बतौर गेस्ट शामिल हुए. हालांकि, फैन्स को यह शो ज्यादा पसंद नहीं आया और ट्विटर पर लोगों ने कपिल को पुरानी टीम और पुराने फॉर्मेट में लौटने के लिए कहा...

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement