NDTV Khabar

कपिल शर्मा के शो पर 'Rajesh Arora' की धमाकेदार वापसी, दर्शक हो गए लोट-पोट, देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर राजेश अरोड़ा (Rajesh Arora) की धमाकेदार वापसी हो चुकी है. उनके आते ही दर्शक हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा के शो पर 'Rajesh Arora' की धमाकेदार वापसी,  दर्शक हो गए लोट-पोट, देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma), राजेश अरोड़ा (Rajesh Arora).

खास बातें

  1. राजेश अरोड़ा के किरदार की वापसी
  2. कपिल शर्मा ने इस किरदार से लोगों को खूब हंसाया है
  3. कपिल के इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर चुके हैं. अपने पुराने अंदाज में फिर से वो दर्शकों को लोट-पोट कर रहे हैं. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो ने टीआरपी में भी धूम मची है. 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के सभी कलाकार शो के मेहमानों के साथ-साथ दर्शकों को खूब हंसा रहे हैं. यही वजह है कि कपिल शर्मा के शो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर अगला मेहमान कौन होगा इसके बारे में तो अभी पता नहीं चल सका है, लेकिन सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस शो का प्रोमो शेयर किया है. इस प्रोमो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार के एपिसोड में दर्शक हंस-हंसकर लोट-पोट होने वाले हैं.

Kapil Sharma के शो में शत्रुघ्न सिन्हा ने खोले अमिताभ बच्चन के राज, देखें Video


 


कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इस प्रोमो में अपने पुराने किरदार राजेश अरोड़ा के रूप में नजर आ रहे हैं और बच्चा यादव बने कीकू शारदा की खिंचाई कर रहे हैं. इस वीडियो में कपिल शर्मा, कीकू शारदा के अलावा मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) भी नजर आ रही हैं. सोनी टीवी द्वारा शेयर किए गए इस प्रोमो में हंसी का भरपूर डोज है. जब प्रोमो इतना मजेदार नजर आ रहा है तो जाहिर सी बात है कि एपिसोड भी मजेदार ही होगा. इस शो के पिछले एपिसोड में शॉटगन के नाम से मशहूर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) अपनी पत्नी पूनम सिन्हा (Poonam Sinha) के साथ नजर आए थे.

कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन दादी ने खोला राज बिना पैसे कैसे खेलें तीन पत्ती, Video हुआ वायरल

 

टिप्पणियां


कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma) में शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी शादी और अमिताभ बच्चन से जुड़े कई राज खोले थे. उन्होंने कहा था कि अमिताभ बच्चन ने उन्हें सलाह दी थी कि शादी के बाद बीबी के बोलने से पहले आइ एम सॉरी बोलते रहना चाहिए. उनकी इस बात को सुनकर वहां मौजूद सारे दर्शक खूब हंसे थे. शत्रुघ्म सिन्हा वाले एपिसोड को लोगों  ने खूब पसंद किया था. इस बार भी उम्मीद है कि कपिल शर्मा अपने नए एपिसोड से लोगों को खूब गुदगुदाएंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement