कपिल शर्मा शो से फुरसत पाकर न्यूयॉर्क पहुंची ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, सामने आई ये वजह- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में नवजोत सिंह सिद्धू की जगह ठहाके लगाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

कपिल शर्मा शो से फुरसत पाकर न्यूयॉर्क पहुंची ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, सामने आई ये वजह- देखें Video

अर्चना पूरन सिंह का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • टीवी पर खूब देखा जा रहा है कपिल शर्मा शो
  • अर्चना पूरन सिंह आती हैं नजर
  • नवजोत सिंह सिद्धू की ली है जगह
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में नवजोत सिंह सिद्धू की जगह ठहाके लगाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अर्चना पूरन सिंह न्यूयॉर्क में है और बहुत ही स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही हैं. अर्चना पूरन सिंह ने स्टाइलिश चश्मा भी पहन रखा है और काले रंग की टी-शर्ट पहन रखी है. अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है.

Sapna Choudhary की आंखों का फिर चला जादू, धमाकेदार डांस Video ने मचाया धमाल

मलाइका अरोड़ा ने बहन पर ही लगा डाला ये आरोप, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की Photo

बॉलीवुड एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) अपने बेटे आयुष्मान सेठी से मिलने के लिए न्यूयॉर्क आई हैं. उन्होंने बताया है कि वे सात महीने के लंबे समय के बाद बेटे से मिलने आई हैं. अर्चना ने लिखा कि अब न्यूयॉर्क में मिलेंगे. अर्चना पूरन सिंह ने इशारा कर दिया है कि वे वहां छुट्टियां मनाने जा रही हैं.

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने 'ओ लाल दुपट्टे वाली' सॉन्ग से जीता था देश का दिल, अब जीती हैं ऐसी लाइफ

कपिल शर्मा (Kapil Sharma ) के शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में इन दिनों अर्चना पूरन सिंह के खूब ठहाके गूंजते हैं. अर्चना पूरन सिंह और कपिल शर्मा को नोक-झोंक भी शो में खूब पसंद की जाती है. वैसे भी कपिल शर्मा का शो इन दिनों छाया हुआ है और हर हफ्ते सेलेब्रिटीज के साथ जमकर मस्ती का छौंक लगता है. कपिल शर्मा के साथ मस्ती के इस माहौल में अर्चना पूरन सिंह भी खूब साथ देती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...