कपिल शर्मा शो में कृष्णा अभिषेक ने संजय दत्त बन किया डांस, तो 'मुन्ना भाई' का आया ऐसा रिएक्शन- देखें Video

कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

कपिल शर्मा शो में कृष्णा अभिषेक ने संजय दत्त बन किया डांस, तो 'मुन्ना भाई' का आया ऐसा रिएक्शन- देखें Video

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में इस बार सुपरस्टार संजय दत्त (Sanjay Dutt) संग जमकर मस्ती होगी. इस शो के कई प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इन वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो के कलाकार संजय दत्त को ट्रिब्यूट देते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और कीकू शारदा उनके हिट गानों पर डांस परफॉर्मेंस दे रहे हैं. संजय दत्त ने भी इनके डांस को खूब इंज्वॉय किया, सोनी टीवी ने इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया है.

विराट कोहली की तूफानी पारी पर आया अमिताभ बच्चन का जोरदार रिएक्शन, बोले-WI का चेहरा देख...

शो में इससे पहले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने संजय दत्त से पूछा कि आप जेल में रहकर रेडियो स्टेशन चलाते थे, लिफाफे बनाते थे और फर्नीचर भी बनाते थे. अगर किसी को काम न करना हो तो वह बहाना नहीं मार सकता क्या? इस पर संजू बाबा ने जवाब दिया कि अगर इंसान को अपनी सजा कम करवानी है तो उसे काम करना ही पड़ेगा. संजय दत्त की यह बात सुनकर कपिल शर्मा शांत हो जाते हैं. इसके बाद कॉमेडी किंग ने उनसे दोबारा पूछा कि वह जेल में कमाए पैसों का क्या करते थे? इस बात पर संजय दत्त ने कहा, "मैं उन पैसों को इकट्ठा करता था, जिससे मैं राखी पर अपनी बहनों के लिए गिफ्ट खरीद सकूं."

Panipat Box Office Collection Day 1: अर्जुन कपूर की 'पानीपत' ने बॉक्स ऑफिस पर की बंपर ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बातें सुनकर सब उनके लिए जोर-जोर से तालियां बजाने लगते हैं. साथ ही कपिल शर्मा भी उनकी खूब तारीफें करते हैं. बता दें कि संजय दत्त अपनी अपकमिंग फिल्म 'पानीपत' (Panipat) के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे. उनके अलावा शो में पानीपत की एक्ट्रेस कृति सेनन और इसके डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर भी प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में आए. इस फिल्म में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), संजय दत्त और कृति सेनन (Kriti Sanon) ने मुख्य भूमिका निभाई है. पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...