बेटी के जन्म पर सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा को दी बधाई, तो कॉमेडी किंग ने यूं दिया रिएक्शन

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) को ट्वीट पर अपना रिएक्शन दिया है, जो सुर्खियों में है.

बेटी के जन्म पर सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा को दी बधाई, तो कॉमेडी किंग ने यूं दिया रिएक्शन

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover)

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के घर में बीते दिनों एक नन्ही परी ने जन्म लिया है. इस पर चारों ओर से खूब सारी बधाइयां मिलीं. कपिल शर्मा शो में डॉ गुलाटी बनकर दर्शकों को हंसाने वाले सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने भी उनको बधाई दी थी. अब इस पर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का रिएक्शन आ गया है. उन्होंने सुनील ग्रोवर के ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए लिखा: 'थैंक्यू पाजी प्यार और शुभकामनाएं." कपिल शर्मा ने इस तरह सुनील ग्रोलर को धन्यवाद कहा है. उनका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

सलमान खान ने कपिल शर्मा को दिया जवाब, बोले- 'दबंग 4' के बाद जाएगी आपकी नौकरी...देखें Video

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने ट्वीट कर लिखा था, "बधाई हो, ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद." सुनील ग्रोवर के इस रिएक्शन ने लोगों को काफी हद तक हैरान करके रख दिया था. दरअसल, 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के पिछले सीजन के दौरान ही कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच नोक-झोंक हो गई थी, जिसके बाद से सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ दिया. यहां तक कि इस बार भी उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' में आने की सभी अटकलों को दूर करते हुए कहा था कि मैं परेशान हो चुका हूं.

'बिग बॉस 13' छोड़ने को लेकर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात...

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के अलावा टीवी एक्टर अली असगर (Ali Asgar) ने भी कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को बेटी के आने पर बधाई दी थी. इनके अलावा टाइगर श्रॉफ, कियारा अडवाणई, यो यो हनी सिंह जैसे कई कलाकारों ने भी कपिल शर्मा को बेटी के जन्म पर शुभकामनाएं दीं थी. बता दें कि बीते सोमवार को कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की पत्नी गिन्नी चतरथ ने एक बेटी को जन्म दिया, जिसकी जानकारी खुद कॉमेडी किंग ने ट्वीट कर दी थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...