'बिग बॉस 13' छोड़ने को लेकर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात...

सलमान खान (Salman Khan) ने 'बिग बॉस' के 13वें (Bigg Boss 13) को छोड़ने पर पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है.

'बिग बॉस 13' छोड़ने को लेकर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात...

सलमान खान (Salman Khan) की फाइल फोटो

खास बातें

  • सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी
  • 'बिग बॉस 13' छोड़ने को लेकर तोड़ी चुप्पी
  • कही यह बात
नई दिल्ली:

 बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) ने पहली बार उन खबरों को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है जिनमें बताया जा रहा है कि वह मशहूर रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के 13वें (Bigg Boss 13) सीजन से विदा ले रहे हैं. स्पॉटबॉय डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान ने 'मुंबई मिरर' को बताया, "मेरा एक हिस्सा इसे छोड़ना चाहता है और दूसरा इसे अपने पास रखना चाहता है और दूसरा भाग उस भाग पर हावी हो रहा है जो इसे छोड़ना चाहता है." सलमान खान ने आगे कहा कि कार्यक्रम के तेरह में से दस सीजन की मेजबानी करना अब तक सीखने का एक अनुभव रहा है.

बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- जामिया के दोस्तों लड़ाई जारी रखना, मैं भी जल्द जुडूंगा...

सलमान खान (Salman Khan) ने कहा, "यह तनावपूर्ण है, लेकिन मैंने काफी कुछ सीखा है. मुझे जानने को मिला कि हमारा देश किस ओर जा रहा है, नैतिक मूल्यों, आर्दशों, नैतिक संकोच और सिद्धांतों की क्या स्थिति है. हमें सेलीब्रिटीज के साथ यहां यह सबकुछ देखने को मिलता है. इसकी खूबसूरती तो यह है कि एक बार जब वे घर से बाहर निकल जाते हैं, तो वे वैसे बिल्कुल भी नहीं रहते हैं. ऐसा नहीं है कि शो में वे अपनी प्रस्तुति दे रहे हैं बल्कि वह घर उन्हें वैसा बना देता है."

इन दो लड़कियों ने 'साकी-साकी' पर किया ऐसा Belly Dance, नोरा फतेही भी हो जाएंगी हैरान- देखें Video

कुछ वक्त पहले से ऐसी खबरें आ रही थीं कि स्वास्थ्य जनित कारणों और पेशेवर प्रतिबद्धताओं के चलते सलमान खान (Salman Khan)  इस सीजन की आगे मेजबानी नहीं कर पाएंगे और मेजबान के तौर पर बाकी के पांच हफ्तों की शूटिंग उनके स्थान पर फराह खान (Farah Khan) करेंगी.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...