विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 04, 2020

33 Years Of Ramayan: कपिल शर्मा के शो पर 'रामायण' के लक्ष्मण ने खोला राज, बोले- हनुमान जी पंजाबी थे!...देखें Video

33 Years Of Ramayan: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर 'रामायण' (Ramayan) में लक्ष्मण (Lakshman) का किरदार निभा चुके सुनील लहरी ने कहा कि हनुमान जी पंजाबी थे. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Read Time: 4 mins
33 Years Of Ramayan: कपिल शर्मा के शो पर 'रामायण' के लक्ष्मण ने खोला राज, बोले- हनुमान जी पंजाबी थे!...देखें Video
कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में खुला हनुमान जी से जुड़ा राज
नई दिल्ली:

33 Years Of Ramayan: दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले 'रामायण' (Ramayan) का एक एक किरदार लोगों के जेहन में मौजूद है. वैसे तो राम का किरदार निभाने वाले अरूण गोविल (Arun Govil), लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी (Sunil Lahri) और मां सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका (Deepika) दोबारा किसी भी शो पर नजर नहीं आए. लेकिन 31 साल बाद यह जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर साथ दिखने के लिए तैयार है. दरअसल, प्रसिद्ध धारावाहिक रामायण के तीनों ही कलाकार जल्द ही सोनी टीवी के धमाकेदार शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) पर नजर आने वाले हैं. इससे जुड़ा एक भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें ऑनस्क्रीन लक्ष्मण कहते नजर आ रहे हैं कि हनुमान जी पंजाबी थे. 

अक्षय कुमार ने Photo शेयर कर किया फैंस से सवाल, बोले- फिल्म प्रमोशन के लिए यहां जरूर आता हूं, अंदाजा लगाओ?

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के इस वीडियो में रामानंद सागर की 'रामायण' (Ramayan) के किरदार शो पर एंट्री करते हैं. तभी कपिल शर्मा (Kapil Sharma) बताते हैं कि जब ये लोग कहीं बाहर जाते थे तो लोग इनकी भी आरती करनी शुरू कर देते थे. इसके बाद कपिल शर्मा ने 'रामायण' के एक और किरदार दारा सिंह के बारे में बात करते हुए कहा कि पंजाबी लोग इंग्लिश अच्छी बोल लेते हैं, लेकन हिंदी नहीं बोल पाते. इसके बाद ऑनस्क्रीन लक्ष्मण यानी सुनील लहरी (Sunil Lahri) ने उन्हें जवाब दिया, "सर किसी को पहली बार पता चला था कि हनुमान जी पंजाबी थे." 

सलमान खान की फिल्म 'राधे' के साथ टकराव पर बोले अक्षय कुमार- पहली बार थोड़े ही टकरा रहा हूं...

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर 'रामायण' (Ramayan) में 'सीता' का रोल अदा करने वाली दीपिका (Deepika) ने बताया कि कोई भी उन्हें देखकर हैलो या हाय नहीं कहता था बल्कि सीता जी या सीता मां कहकर बुलाते थे. बता दें कि द कपिल शर्मा शो के इस एपिसोड का प्रसारम 7 मार्च यानी शनिवार की रात को किया जाएगा. बता दें कि रामायण पर वैसे तो न जाने कितने सीरियल बने लेकिन रामानंद सागर की रामायण ने ऐसा इतिहास रचा जो शायद कई दशकों तक लोग भूल नहीं पाएंगे. इस धारावाहिक के कलाकारों को लोग उनके असली नाम की जगह किरदार के नामों से ही जानने लगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
महाभारत और रामायण से भी ज्यादा 90s के इस शो को देखने के लिए पागल हो गए थे लोग, भेज दिए थे 14 लाख पोस्टकार्ड
33 Years Of Ramayan: कपिल शर्मा के शो पर 'रामायण' के लक्ष्मण ने खोला राज, बोले- हनुमान जी पंजाबी थे!...देखें Video
संध्या बींदणी का Yimmy Yimmy ट्रेंड फॉलो करना बना ट्रोलिंग का कारण,  दीपिका सिंह का डांस वीडियो देख फैंस बोले- रुको भाभो को...
Next Article
संध्या बींदणी का Yimmy Yimmy ट्रेंड फॉलो करना बना ट्रोलिंग का कारण, दीपिका सिंह का डांस वीडियो देख फैंस बोले- रुको भाभो को...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;