कपिल शर्मा ने 'चक दे' सिंगर को घेरा, बोले- शेर जैसी आवाज है क्योंकि शादी...देखें VIDEO

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में हर आने वाली हस्ती कपिल शर्मा के जोक्स से बचने की कोशिश करती है. कपिल शर्मा का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

कपिल शर्मा ने 'चक दे' सिंगर को घेरा, बोले- शेर जैसी आवाज है क्योंकि शादी...देखें VIDEO

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • कपिल शर्मा शो का वीडियो हुआ वायरल
  • इस सिंगर के साथ कपिल ने की खूब मस्ती
  • जोक्स की लगा दी बौछार
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में हर आने वाली हस्ती कपिल शर्मा के जोक्स से बचने की कोशिश करती है. लेकिन कॉमेडी किंग अपने चौके-छक्कों से उनको धराशायी कर ही देते हैं. ऐसा ही कुछ आज के शो में भी देखने को मिलेगा. आज के शो में 'चक दे' फेम सिंगर सुखविंदर सिंह (Sukhwinder Singh) शिरकत करेंगे और कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के साथ जमकर मस्ती भी करेंगे, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में वे अपनी सिंगिंग का जादू तो दिखाएंगे साथ ही कपिल शर्मा के तीखे तीरों से भी बचते नजर आएंगे.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इस शख्स पर लगाया आरोप, बोलीं- पूरी रात मुझे घूरता रहा और...

Bigg Boss 13: क्या 'बिग बॉस 13' में नजर आएंगी 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम, मिला 1.2 करोड़ रुपये का ऑफर

'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में जैसे ही अपने सॉन्ग 'चक दे' के साथ सुखविंदर सिंह एंट्री करते हैं तो कपिल शर्मा आते ही उन्हें घेर लेते हैं. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) सुखविंदर से कहते हैं कि आपकी आवाज शेर जैसी है. फिर हम कहते हैं कि हो भी क्यों न अभी तक शादी जो नहीं की है. इस पर कपिल शर्मा कहते हैं कि लोग कहते हैं कि शादी कर लें फिर देखेंगे.

नोरा फतेही को मिली ऐसी खुशी, बार-बार देखा जा रहा धांसू VIDEO

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इटली की हसीन वादियों में यूं हुए रोमांटिक, वायरल हुआ VIDEO

यही नहीं कपिल शर्मा के कॉमेडी के बाण चलते ही रहते हैं. कपिल शर्मा सुखविंदर सिंह को शादी को लेकर कहते है कि शादी कर लेनी चाहिए क्योंकि शुरू-शुरू में डर लगता है और उसके बाद डरने की आदत पड़ जाती है. इस तरह दोनों खूब मस्ती करेंगे और कपिल शर्मा के जोक्स खूब मजा देंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...