NDTV Khabar

Kapil Sharma Wedding: कपिल शर्मा की शादी में देसी छौंक, माता के जगराते से लेकर 'जागो' तक की रस्म...देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) से बुधवार को जालांधर में शादी करने जा रहे हैं और दिलचस्प यह है कि कपिल शर्मा एकदम देसी अंदाज में शादी कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kapil Sharma Wedding: कपिल शर्मा की शादी में देसी छौंक, माता के जगराते से लेकर 'जागो' तक की रस्म...देखें Video

Kapil Sharma Wedding: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की शादी में देसी अंदाज आया नजर

खास बातें

  1. कपिल शर्मा की शादी आज
  2. संगीत सेरेमनी के वीडियो वायरल
  3. 14 को अमृतसर में रिसेप्शन
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) से बुधवार को जालंधर में शादी करने जा रहे हैं. उससे पहले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपनी बहन के यहां माता की चौकी का आयोजन किया गया. यहां पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपनी ऑनस्क्रीन वाइफ सुमोना, कॉमेडियन कृष्णा, सुदेश लहरी, राजीव ठाकुर समेत कई कलाकार पहुंचे. इस दौरान सभी ने माता की चौकी (जागरण) में डांस करते हुए दिखाई दिए. इतना ही नहीं, कपिल शर्मा (Kapil Sharma Wedding) की मां जनक ने भी डांस किया. जागरण में गाने के लिए बॉलीवुड की मशहूर सिंगर रिचा शर्मा भी मौजूद थीं. उनके गाने पर सभी झूमकर डांस करते हुए दिखे. 10 दिसंबर की शाम को माता की चौकी हुई और अगले दिन मंगलवार को गिन्नी के घर जालंधर में संगीत और मेंहदी रस्म हुई.
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by WHAT'S UP BOLLYWOOD (@whatsupbollywood) on


ईशा अंबानी की शादी (Isha Ambani Wedding) में जहां दुनिया भर का तामझाम हो रहा है, और हर मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बिटिया की शादी का शोर है, वहीं कपिल शर्मा (Kapil Sharma) एकदम देसी अंदाज में शादी कर रहे हैं. शादी की रस्में भी बहुत ही दिलचस्प अंदाज में हो रही हैं. 

रजनीकांत की फिल्म 'Robot 2.0' ने छुआ जादुई आंकड़ा, कर डाली रिकॉर्डतोड़ कमाई


 कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की जालंधर में शादी सम्पन्न होने के बाद 14 दिसंबर को रिसेप्शन अमृतसर में किया जाएगा. इसके बाद मुंबई में 24 दिसंबर को भी रिसेप्शन किया जाएगा. इस दौरान खास मेहमान के तौर पर दोस्त व कलीग ही मौजूद होंगे. कपिल शर्मा एक कॉमेडियन और एक्टर के तौर पर पहचाने जाते हैं. अक्सर उनकी शादी को लेकर उनसे सवाल किया जाता है, जिसे वह टाल जाते थे. इस साल मार्च में उन्होंने पहली बार गिन्नी के साथ अपने रिश्ते की बात को कबूल किया था. गिन्नी के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कपिल ने लिखा था, "मैं यह नहीं कहूंगा कि वह मेरी बेटर हाफ हैं, सच तो यह है कि वह मुझे पूरा करती हैं. गिन्नी मैं तुम्हें प्यार करता हूं. इनका स्वागत कीजिए. मैं इनसे बहुत प्यार करता हूं."
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma Universe (@kapilsharmauniverse) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil sharma (@kapil_comedy_no1) on


पिछले कुछ समय से कपिल का जीवन और करियर धुंधला नजर आ रहा है. उनका कहना है कि वह शादी की बात को भी छिपा कर रखना चाहते थे. उन्होंने कहा, "पिछले कुछ सप्ताहों से मैं अपनी पंजाबी फिल्म के प्रचार में बिजी था. मीडिया के लगातार प्रश्न करने के बावजूद प्रचार के समय मैं शादी के बारे में बात नहीं करना चाहता था." गर्लफ्रेंड से शादी करने पर खुशी मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा, "बेशक मैं खुश हूं. लेकिन इससे ज्यादा खुशी मुझे अपनी मां का चेहरा देखकर हो रही है."

अनुष्का शर्मा बनीं 'Hottest Vegetarian', मांसाहार छोड़कर ऐसे बदली इनकी जिंदगी

टिप्पणियां

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने लोकप्रिय बॉलीवुड हस्तियों, मेहमानों को निमंत्रण पत्र, बॉक्सेस और मिठाइयां भेजने के लिए प्रतिष्ठित मिठाई की दुकान को चुना है. कपिल शर्मा और उनकी भावी दुल्हन गिन्नी चतरथ ने 12 दिसंबर को होने वाली अपनी शादी के लिए जालंधर की 60 साल पुरानी दुकान लवली स्वीट्स, पंजाब फॉर स्वीट्स और लवली इमेजिनेशन को शादी का आमंत्रण पत्र डिजाइन करने और मिठाइयों के लिए चुना है. शादी के बाद मुंबई में रिसेप्शन होगा, जिसमें जानी-मानी बॉलीवुड हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है. फिलहाल बुधवार की शाम को कपिल शर्मा की शादी की तस्वीरें आने का इंतजार है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement