Kumkum Bhagya Written: शहाना को पता चल जाएगा अभी और प्रज्ञा हैं पति-पत्नी, जानिए 'कुमकुम भाग्य' में क्या होगा

Kumkum Bhagya Written Update: सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) के शो 'कुमकुम भाग्य' के अपकमिंग एपिसोड में जानिए क्या होने वाला है.

Kumkum Bhagya Written: शहाना को पता चल जाएगा अभी और प्रज्ञा हैं पति-पत्नी, जानिए 'कुमकुम भाग्य' में क्या होगा

Kumkum Bhagya Written Update: सारियल 'कुमकुम भाग्य' में जानिए क्या होगा

खास बातें

  • साीरियल 'कुमकुम भाग्य' में जानिए क्या होगा
  • शहाना को पता चल जाएगा अभी और प्रज्ञा हैं पति-पत्नी
  • 'कुमकुम भाग्य' में आएगा नया ट्विस्ट
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya Written Update: जी टीवी के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में जहां एक तरफ प्रज्ञा (Sriti Jha) और अभी धीरे-धीरे एक-दूसरे के करीब आ रहे हैं, वहीं दूसरी ओर रिया और प्राची अभी भी इस बात से अंजान है कि वो दोनों बहनें हैं. कुमकुम भाग्य के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि बेंच पर प्रज्ञा के साथ बैठे अभी (Shabir Ahluwalia) को नींद आ जाती है. जिसके बाद प्रज्ञा, पूरब को फोन करके मदद के लिए बुलाती है. आलिया, पूरब के फोन पर प्रज्ञा का फोन आता हुआ देख लेती है और फोन काट देती है. आलिया, पूरब का फोन स्विच ऑफ भी कर देती है. 

मलाइका अरोड़ा के बर्थडे पर अर्जुन कपूर ने शेयर की रोमांटिक फोटो, फैन्स बोले- हैप्पी बर्थडे भाभी...

'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि अपने पापा से नाराज रिया का मूड बहुत खराब होता है. जिसके बाद वह रणबीर से मिलने का डिसाइड करती है. वहीं, प्राची (Mugdha Chapekar) और रणबीर ऑफिस में फंसे हुए हैं, क्योंकि किसी ने कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया है. प्रज्ञा (Sriti Jha), ऋषि को मदद के लिए बोलती है, अभी को अपने बैडरूम तक पहुंचाने के लिए. अभी, प्रज्ञा के कंधे पर सो जाता है.

सपना चौधरी ने तूफानी डांस से स्टेज पर मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा देसी क्वीन का Video

सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहुवालिया (Shabir Ahluwalia) के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ऋषि नींद से जाग जाएगा और शहाना को प्रज्ञा के कमरे के बाहर देख लेगा. शहाना ये सोचकर परेशान है कि प्रज्ञा अभी तक सो रही है. वो प्रज्ञा के रूम में जाकर चेक करने का सोचेगी. ऋषि ये देखकर हैरान रह जाएगा और शहाना को रोकने की कोशिश करेगा. लेकिन वो उससे पहले ही दरवाजा खोल चुकी होगी. वहीं, शहाना प्रज्ञा के कमरे को देखकर हैरान रह जाएगी. अब देखना होगा कि क्या शहाना को पता चल जाएगा कि अभी और प्रज्ञा पति-पत्नी हैं.

देखें Video:

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)