Kumkum Bhagya Written Update: दिशा से आलिया की पार्टी में मिलने पहुंचेगी प्रज्ञा! 'कुमकुम भाग्य' में आएगा तूफान

Kumkum Bhagya Written Update: सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया के सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के अपकमिंग एपिसोड में जानिए क्या तूफान आएगा.

Kumkum Bhagya Written Update: दिशा से आलिया की पार्टी में मिलने पहुंचेगी प्रज्ञा! 'कुमकुम भाग्य' में आएगा तूफान

Kumkum Bhagya Written Update: 'कुमकुम भाग्य' में जानें आज क्या होगा!

खास बातें

  • सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में जानें आज क्या होगा!
  • क्या दिशा से मिल पाएगी प्रज्ञा
  • होगा अभी और प्रज्ञा का आमना-सामना
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya Written Update: सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. प्राची (Mugdha Chapekar) और रणवीर के बीच हो रही ये नोकझोंक दर्शकों को काफी पसंद आ रही हैं. 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि अभी पल्लवी को कहता है कि वो गुस्सा ना करे, विक्रम उसके लिए रिंग लेकर आया है. जब पल्लवी, विक्रम से रिंग के बारे में पूछती है तो विक्रम कहता है कि वो रिंग अभी (Shabir Ahluwalia) के कमरे में भूल आया है. अभी और विक्रम कमरे में रिंग लेने के लिए जाते हैं. दूसरी ओर रणवीर, प्राची के साथ अच्छा बनने की कोशिश करता है और उससे माफी मांगता है लेकिन प्राची उसकी एक बात नहीं सुनती. 

'गदर' फिल्म के डायरेक्टर ने कश्मीर में जमीन की कीमतों पर किया Tweet, बोले- सुख बरसेगा अब...

सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि विक्रम और अभी (Shabir Ahluwalia) रिंग का इंतजाम करने की कोशिश करते हैं. हालांकि वो उसमें सफल नहीं हो पाते. अभी और विक्रम आखिर में ये प्लान करते है कि वो पल्लवी की एक रिंग लेकर उसी को गिफ्ट कर देते हैं. ऋतिक दिशा की मदद करने की कोशिश करता है. सीएम दिशा को अभी को बुलाने के लिए कहता है, जिससे वो अपना अवार्ड ले सके.

जैकलीन फर्नांडिस ने कुछ इस अंदाज में की ऑटो की सवारी, Photo हुईं वायरल

सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्राची, प्रज्ञा को फोन करेगी और बताएगी कि उसे दिशा मिली थी. प्राची कहेगी कि दिशा ठीक नहीं है, वो काफी परेशान है. प्राची की बात सुनकर प्रज्ञा घबरा जाएगी. अब देखना होगा कि प्रज्ञा दिशा से कैसे मिलेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...