Kumkum Bhagya Written Update: अभी को आई प्रज्ञा की याद, किया यूं दर्द का इजहार...देखें Video

Kumkum Bhagya Written Update: जी टीवी के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के अपकमिंग एपिसोड में जानिए क्या होगा.

Kumkum Bhagya Written Update: अभी को आई प्रज्ञा की याद, किया यूं दर्द का इजहार...देखें Video

सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में जानें आज क्या होगा!

खास बातें

  • सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में जानिए आज क्या होगा!
  • क्या रणवीर, प्राची को अपने जाल में फंसा लेगा
  • अभी करेगा प्रज्ञा को याद
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya August 13, 2019 Written Update: सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) स्टारर सीरियल, 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में जहां एक तरफ रणवीर, प्राची (Mugdha Chapekar) को अपने प्यार के जाल में फंसाने की कोशिश कर रहा है, वहीं दूसरी ओर अभी, प्रज्ञा की बातों को याद कर रहा है. 'कुमकुम भाग्य' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि सरिता, प्रज्ञा से मिस्टर मेहरा को फोन करने के लिए कहती है लेकिन जब प्रज्ञा, अभी को फोन करती  है तो वो फोन नहीं उठाता. वहीं पार्टी में दिशा, पूरब से मिलती है और आलिया, पूरब और दिशा को एक साथ देख लेती है.

Shweta Bachchan Wedding Album: श्वेता नंदा की शादी की तस्वीरों ने मचाया धमाल, इंटरनेट पर हो रही हैं वायरल

जी टीवी के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)'  के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि दिशा पार्टी से जाने के बारे में सोचती है लेकिन सीएम उसे रोक लेते हैं और काम में मदद करवाने के लिए कहते हैं. वहीं रिया, रणवीर को कहती है कि जाकर प्राची (Mugdha Chapekar) को पटाने की कोशिश करे. हालांकि जब रणवीर, प्राची के पास जाता है तो वो उसकी एक बात नहीं सुनती और वहां से चली जाती है.

Dream Girl Official Trailer: पूजा बन लड़कों से फ्लर्ट कर रहे आयुष्मान खुराना, आवाज ने पापा को भी बनाया दीवाना

सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभी पार्टी में प्रज्ञा को याद करेगा और वो विक्रम के साथ उसकी यादें शेयर करेगा. अभी, विक्रम से कहेगा कि उसकी पत्नी जैलेस जरूर होती थी लेकिन गुस्सा कभी नहीं करती थी. हालांकि वो बदला लती थी. एक वाक्ये को याद करते हुए अभी, विक्रम को कहेगा कि जब प्रज्ञा मुझे ड्रिंक करने के लिए मना करती थी और मैं उससे छुपकर शराब पी लेता था तो वो खुद भी शराब पीकर बदला लेती थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...