NDTV Khabar

Kumkum Bhagya Written Update: पूरब को लेकर भिड़ीं दिशा और आलिया, जानें 'कुमकुम भाग्य' का नया ट्विस्ट

Kumkum Bhagya August 27 2019 Written Update: टीआरपी लिस्ट में नंबर वन शो 'कुमकुम भाग्य' के अपकमिंग एपिसोड में जानिए क्या होगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kumkum Bhagya Written Update: पूरब को लेकर भिड़ीं दिशा और आलिया, जानें 'कुमकुम भाग्य' का नया ट्विस्ट

Kumkum Bhagya Written Update: 'कुमकुम भाग्य' में आज आएगा नया ट्विस्ट

खास बातें

  1. 'कुमकुम भाग्य' में आज के एपिसोड में जानें क्या होगा
  2. आलिया और दिशा में होगा झगड़ा
  3. आज का एपिसोड होगा काफी मजेदार
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya Written Update: जी टीवी के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में इन दिनों काफी हंगामा देखने को मिल रहा है. जहां अभी और प्रज्ञा एक दूसरे से मिल नहीं पाए हैं वहीं पूरब और दिशा के बीच ये गलतफहमी की दीवार टूटने का नाम नहीं ले रही है. सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि दिशा, पूरब से लिफ्ट ले लेती है और उसकी कार में बैठ जाती है. वहीं आलिया, दिशा को पूरब के साथ उसकी कार में देख लेती है. पूरब, दिशा को उसके घर पर ड्रॉप करता है और घर के बाहर उसे ऋतिक इंतजार करता हुआ मिलता है. ऋतिक को दिशा के इतना करीब आता देख पूरब जैलस होता है. 

Video: टीम इंडिया के साथ यॉट पर यूं इंजॉय करती नजर आईं अनुष्का शर्मा, विराट कोहली भी दिखे साथ


सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) स्टारर सीरियल 'कुमकुम भाग्य' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि सरिता, प्रज्ञा को कहती है कि वो मिस्टर मेहरा यानी अभी को डिनर के लिए इनवाइट करे. हालांकि प्रज्ञा कहती है कि वो मिस्टर मेहरा को उनके परिवार के साथ खान पर बुलाएगी, इसी बहाने वो रिया से भी मिल लेगी. लेकिन सरिता इसलिए खुश है कि आखिरकार प्रज्ञा और मिस्टर मेहरा की मुलाकात हो ही जाएगी. 

अक्षय कुमार ने छीनी सलमान खान की ईद तो भाईजान ने ट्वीट कर कह डाली ये बात

टिप्पणियां

सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' का अपकमिंग एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है. इस एपिसोड में आलिया और दिशा एक-दूसरे से पूरब के लिए लड़ती हुई नजर आएंगी. आलिया, दिशा से कहेगी कि वो आखिर पूरब से साथ क्या कर रही थी तो इस पर दिशा कहेगी कि फिर से पूरब के दिल में उसके लिए प्यार उभरने लगा है और अगर तुम में हिम्मत है तो पूरब की फीलिंग्स को रोककर दिखाओ.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement