NDTV Khabar

Kumkum Bhagya Written Update: 'कुमकुम भाग्य' में अभी को मिलेगा मैरिज का ऑफर, जानें किससे करेंगे शादी

Kumkum Bhagya Written Update:सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलूवालिया (Shabir Ahluwalia) के सीरियल 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) में आज जानिए क्या होगा?

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kumkum Bhagya Written Update: 'कुमकुम भाग्य' में अभी को मिलेगा मैरिज का ऑफर, जानें किससे करेंगे शादी

Kumkum Bhagya July 1 2019 Written Update: 'कुमकुम भाग्य' में जानिए आज क्या होगा

खास बातें

  1. 'कुमकुम भाग्य' में जानिए आज क्या होगा!
  2. क्या अभिषेक मानेगा सरिता की बात
  3. रणवीर को सबक सिखाएगी प्राची
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya Written Update: टीआरपी लिस्ट में नंबर वन शो 'कुमकुम भाग्य'  (Kumkum Bhagya) आए दिन चल रहे हंगामे के बीच अभिषेक मेहरा (अभी) और प्रज्ञा की दूरियां खत्म होने का नाम नहीं ले रहीं. सीरियल 'कुमकुम भाग्य' के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि आलिया रिया को अभी की पार्टी को लेकर डांटती है. वहीं दादी आलिया को कहती है कि अगर वो पूरब को सच में प्यार करती है तो उससे अपने दोस्त की तरह व्यवहार करे. दूसरी ओर प्राची रणवीर के घर पहुंच जाती है. पल्लवी प्राची के साथ पार्टी को लेकर डिस्कशन करने लगती है, उसी समय आलिया वहां पहुंच जाती है. आलिया पल्लवी से यह कहकर प्राची को नीचा दिखाने की कोशिश करती है कि मिडल क्लास लोगों को इस पार्टी का कॉन्ट्रेक्ट मत देना क्योंकि ये बहुत बड़ी पार्टी होने वाली है. वहीं प्राची आलिया से बात करने की कोशिश करती है और उसे बूजी कह देती है. लेकिन आलिया इस पर प्राची को डांट देती है. 


जेठ की शादी पर फूट-फूटकर रोने लगीं प्रियंका चोपड़ा, वायरल हुईं Photo

सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलूवालिया (Shabir Ahluwalia) के सीरियल 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) में आपने देखा प्राची सहाना के साथ पार्टी के लिए शॉपिंग करने जाती है. वहां उसे वो कार मिलती है, जिससे उस पर पानी उछाला गया था. प्राची कार के मालिक को सबक सिखाने के लिए वहां रुकती है. लेकिन रणवीर बिना कार लिए वहां से निकल जाता है. 

जायरा वसीम ने धर्म के लिए छोड़ी फिल्में तो बॉलीवुड एक्टर बोले- इनका भरोसा मत करना...

टिप्पणियां

सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के आज के एपिसोड में देखेंगे जब अभी प्राची के घर जा रहा होगा तो उसे वहां पर प्रज्ञा की मकान मालिक सरिता मिल जाएंगी. सरिता अभी को कहती हैं कि वो अब अपनी शादी के बारे में सोचें. इस पर अभिषेक कहता है कि वो अभी तक अपनी पहली पत्नी को नहीं भूला. सरिता कहती है कि प्राची की मां के साथ तुम्हारी जोड़ी खूब जचेगी. इस पर अभी हंसता है और सरिता को गले लगा लेता है. अब देखना होगा कि क्या अभी सरिता की नसीहत को मानेगा या नहीं?

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement