NDTV Khabar

Kumkum Bhagya Written Update: रिया की चाल हुई कामयाब, क्या पुलिस कर लेगी प्राची को गिरफ्तार? जानें क्या होगा आज

Kumkum Bhagya July 15, 2019 Written Update: सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में नए ट्विस्ट और टर्न्स के बीच जानें आने वाले एपिसोड में क्या होगा?

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kumkum Bhagya Written Update: रिया की चाल हुई कामयाब, क्या पुलिस कर लेगी प्राची को गिरफ्तार? जानें क्या होगा आज

सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में जानें आज क्या होगा!

खास बातें

  1. सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में जानें आज क्या होगा!
  2. रिया के जाल में फंसी प्राची
  3. 'कुमकुम भाग्य' में क्या छोड़ देगा अभी प्राची का साथ
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya July 15, 2019 Written Update: सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में इन दिनों काफी हंगामा चल रहा है. 'कुमकुम भाग्य' में रिया, ने प्राची को फंसाने के लिए एक बहुत बड़ा खेल खेला है. सीरियल 'कुमकुम भाग्य' के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि रिया, प्राची की जिंदगी बर्बाद करने के लिए पार्टी से वेटरस बनकर पुलिस को फोन करती है. रिया पुलिस को बताती है कि पार्टी में कोई गेस्ट ड्रग्स बेच रहा है. दूसरी ओर, प्रज्ञा को पता चल जाता है कि सरिता ने मिस्टर मेहरा को प्रज्ञा से मिलने के लिए फोन किया है.

अक्षय कुमार की वजह से उनके बेटे को है क्रिकेट से नफरत, वजह कर देगी हैरान


सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि प्रज्ञा, सरिता को कहती है कि वो अभी को वापस फोन करे और उसे यहां आने से मना कर दें. लेकिन सरिता ऐसा नहीं करती. थोड़ी देर में पुलिस पार्टी में पहुंच जाती है और ड्रग सप्लायर को तलाशने लगती है. तभी उन्हें प्राची के बैग से ड्रग्स के पैकेट मिलते हैं. इन सबसे अंजान प्राची को पुलिस गिरफ्तार कर ही रही होती है कि तभी अभिषेक मेहरा बीच में आ जाता है. 

'O Saki Saki' Song: 'बटला हाउस' का पहला गाना 'साकी-साकी' हुआ रिलीज, नोरा फतेही का धांसू डांस- देखें Video

टिप्पणियां

टीआरपी लिस्ट में नंबर वन शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अभी पुलिस को प्राची के बेकसूर होने को लेकर काफी समझाएगा, लेकिन पुलिस उसकी बात नहीं सुनेगी. अभी पुलिस वाले से कहेगा कि ये ड्रग्स प्राची के नहीं हैं. जिस पर पुलिस इंस्टपेक्टर कहेगा कि ये ड्रग्स बेचने वाली नहीं लग रही लेकिन इसके बैग से ड्रग्स बरामद हुए हैं. अभी के समझाने पर भी पुलिस उसकी बात नहीं मानेगी. पुलिस इंस्पेक्टर अभी को कहेगा कि अगर वो उनकी कार्रवाई में दखलअंदाजी करेगा तो वो उसे भी गिरफ्तार कर लेंगे. अब देखना होगा कि क्या अभी, प्राची को पुलिस के साथ जाने देगा या नहीं?

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement