'O Saki Saki' Song: 'बटला हाउस' का पहला गाना 'साकी-साकी' हुआ रिलीज, नोरा फतेही का धांसू डांस- देखें Video

'O Saki Saki' Song: जॉन अब्राहम (John Abraham) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की अपकमिंग फिल्म 'बटला हाउस' का नया गाना 'साकी-साकी' रिलीज हो गया है, इस गाने में नोरा फतेही अपने डांस से कहर बरपाती नजर आ रही हैं.

'O Saki Saki' Song: 'बटला हाउस' का पहला गाना 'साकी-साकी' हुआ रिलीज, नोरा फतेही का धांसू डांस- देखें Video

जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'बटला हाउस' का नया गाना हुआ रिलीज

खास बातें

  • 'बटला हाउस' का नया गाना हुआ रिलीज
  • 'साकी-साकी' पर नोरा ने दिखाया डांस का जलवा
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) हर बार अपने डांस और अंदाज से सबको चौंका देती हैं. एक बार फिर नोरा ने अपने नए गाने 'ओ साकी-साकी (O Saki Saki)' में जबरदस्त डांस किया है. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, नोरा फतेही जल्द ही जॉन अब्राहम (John Abraham) और मृणाल ठाकुर के साथ फिल्म 'बटला हाउस (Batla Hose)' में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म में एक्ट्रेस नोरा फतेही ने 2004 के सुपरहिट सॉन्ग 'साकी-साकी' को रिक्रिएट किया है. इस गाने में तुलसी कुमार, नेहा कक्कड़ और बी-प्राक ने अपनी आवाज दी है. 'बटला हाउस' का गाना 'साकी-साकी' रिलीज हो गया है. रिलीज होते ही ये गाना ट्रेंड कर रहा है और इसे अब तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

'अर्जुन रेड्डी' के एक्टर विजय देवराकोंडा ने शाहिद कपूर की 'Kabir Singh' देखने से किया इंकार, कह डाली ये बात

नोरा फतेही (Nora Fatehi) इस गाने में अपने डांस से कहर बरपा रही हैं. हाल ही 'बटला हाउस (Batla House)' के गाने 'साकी-साकी (Saki Saki)' का टीजर लांच हुआ था. इस गाने के टीजर के रिलीज होने के बाद से ही फैन्स में पूरे गाने के लिए काफी उत्साह था. नोरा फतेही इन दिनों ना सिर्फ अपने डांस नंबर्स से दिल जीत रही हैं, बल्कि आने वाले समय में वे कई बड़ी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. गाने में नोरा की परफॉर्मेंस फैन्स को खासा पसंद आ रही है. 

नोरा फतेही के गाने 'साकी-साकी' को लेकर भड़की ये एक्ट्रेस, कह डाली ये बात

बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) बिग बॉस के सीजन 9 से काफी फेमस हुई थी. शो में उनके डांस की खूब तारीफ हुई. नोरा ने फिल्म 'सत्यमेव जयते' में 'दिलबर' सॉन्ग पर अपने जबरदस्त डांस से काफी तारीफें बटोरी थीं. जिसके बाद नोरा एक के बाद एक कई स्पेशल सॉन्ग में नजर आईं. हाल ही में नोरा सलमान खान की फिल्म 'भारत' में भी नजर आ चुकी हैं. इन दिनों एक्ट्रेस नोरा फतेही वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' (Street Dancer) की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)