NDTV Khabar

'अर्जुन रेड्डी' के एक्टर विजय देवराकोंडा ने शाहिद कपूर की 'Kabir Singh' देखने से किया इंकार, कह डाली ये बात

Kabir Singh: साउथ के मशहूर एक्टर विजय देवराकोंडा (Vijay Deverakonda) ने शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'कबीर सिंह (Kabir Singh)' को लेकर बड़ी बात कह दी है. जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'अर्जुन रेड्डी' के एक्टर विजय देवराकोंडा ने शाहिद कपूर की 'Kabir Singh' देखने से किया इंकार, कह डाली ये बात

Kabir Singh: शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' को लेकर विजय देवराकोंडा ने कह दी ये बात

खास बातें

  1. शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' को विजय देवराकोंडा ने देखने से किया इंकार
  2. विजय देवराकोंडा ने कह डाली ये बात
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है विजय देवराकोंडा का बयान
नई दिल्ली:

तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी (Arjun Reddy)' के एक्टर विजय देवराकोंडा (Vijay Deverakonda) ने शाहिद  कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह (Kabir Singh)' को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 'अर्जुन रेड्डी' की  हिंदी रीमेक 'कबीर सिंह'  को फैन्स का काफी प्यार मिला है. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की कमाई अब भी लगातार जारी है. इस फिल्म ने 200 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई कर ली है. फिल्म में शाहिद (Shahid Kapoor) की परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया जा रहा है. अब शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' को लेकर विजय देवराकोंडा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फिल्म 'कबीर सिंह (Kabir Singh)' को नहीं देखने की बात कही है. विजय देवराकोंडा का ये बयान खबरों में छाया हुआ है.

Super 30 Box Office Collection Day 3: ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' का बॉक्स ऑफिस पर करिश्मा, किया इतना कलेक्शन


दरअसल, साउथ के मशहूर एक्टर विजय देवराकोंडा (Vijay Deverakonda) की अपकमिंग फिल्म 'कॉमरेड (Comrade)' की प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब उनसे 'कबीर सिंह (Kabir  Singh)' को लेकर पूछा गया कि उन्होंने फिल्म देखा या नहीं. तो सिनेमा एक्सप्रेस के मुताबिक विजय ने जवाब दिया, 'शाहिद कपूर ने ये फिल्म की है, और वो इस कैरेक्टर से गुजरे हैं, मेरे पास इस फिल्म को दोबारा देखने के लिए कुछ नहीं है. मैं फिल्म की कहानी को जानता हूं और मैंने ये फिल्म की है, तो मैं इस फिल्म को दोबारा क्यों देखूं.'

स्वरा भास्कर ने कहा- 'मुगलों ने देश को बनाया था अमीर', सोशल मीडिया यूजर्स ने किया ट्रोल तो दिया ये जवाब

टिप्पणियां

बता दें फिल्म 'कबीर सिंह (Kabir Singh)' अपनी रिलीज के समय से ही विवादों में घिरी है. फिल्म में शाहिद कपूर एक सिरफिरे आशिक का किरदार निभा रहे हैं, जो अपना प्यार हासिल ना होने पर खुद को बर्बाद कर लेता है. शाहिद के किरदार पर कुछ लोगों में फिल्म के लिए गुस्सा था. हालांकि इन विवादों के बावजूद डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) की फिल्म ने अच्छी कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड कायम किया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement