'धक-धक गर्ल' संग स्टेज पर आयुष्मान खुराना ने यूं बिखेरा जलवा, बार-बार देखा जा रहा Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की जुगलबंदी ने धमाल मचा दिया है. देखें Video

'धक-धक गर्ल' संग स्टेज पर आयुष्मान खुराना ने यूं बिखेरा जलवा,  बार-बार देखा जा रहा Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने गाया यह खूबसूरत गाना

खास बातें

  • माधुरी दीक्षित का वीडियो वायरल
  • आयुष्मान खुराना संग मचाया धमाल
  • खूब देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में वो एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ नजर आ रही हैं. इस वीडियो में माधुरी दीक्षित और आयुष्मान खुराना मंच पर एक साथ परफॉर्म कर रहे हैं. माधुरी दीक्षित ने इस दौरान 'ये लड़का हाय अल्ला कैसा है दीवाना' सॉन्ग गाया. माधुरी दीक्षित के इस सॉन्ग को सुन शो में मौजूद दर्शकों ने जमकर तालिया बजाईं. इस दौरान आयुष्मान खुराना ने भी अपने सुपरहिट सॉन्ग गाकर मंच पर धूम मचा दी. अब यह वीडियो वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी ने रिंग में किया ऐसा डांस, ढेर हो गए सारे पहलवान, धांसू Video हुआ वायरल

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने इस दौरान लाल रंग की साड़ी पहन रखी थी. वहीं, आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) भी शानदार लुक में नजर आए. वायरल हो रहा यह वीडियो 'डांस दीवाने' सेट का है और इसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. बता दें कि आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के प्रमोशन के लिए यहां पहुंचे थे. उनकी फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस कर रही है.

सलमान खान संग रिलेशनशिप को लेकर फिर उड़ी अफवाह, तो कैटरीना कैफ ने दिया ये जवाब...

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के इस वीडियो से पता चलता है कि केवल उनकी फिल्में ही नहीं, बल्कि उनका डांस भी तहलका मचाने के लिए काफी है. अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में माधुरी दीक्ष‍ित (Madhuri Dixit) 'टोटल धमाल' और 'कलंक' जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई दी हैं. लेकिन जहां एक तरफ माधुरी दीक्षित की फिल्म 'टोटल धमाल' ने जबरदस्त बिजनेस किया था तो वहीं दूसरी तरफ 'कलंक' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी. इसके अलावा माधुरी दीक्षित आजकल 'डांस दीवाने 2 (Dance Deewane 2)' में जज की भूमिका अदा कर रही हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...