NDTV Khabar

Bigg Boss 11: क्रिसमस पर मीका सिंह बने Santa, घरवालों को दिया यह टास्क

मीका जहां घरवालों के लिए टास्क लेकर आए, वहीं सलमान खान ने भी उनके साथ एक गेम खेला. इसके अनुसार मीका को न ही गाना सुनाया जाता है, न दिखाया जाता है, सिर्फ इमोजी की मदद से उन्हें गीत को पहचानना होता है.   

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: क्रिसमस पर मीका सिंह बने Santa, घरवालों को दिया यह टास्क

सेंटा बने मीका सिंह.

खास बातें

  1. सेंटा बनकर घरवालों से मिले मीका सिंह
  2. विकास गुप्ता ने हिना खान के लिए डेडिकेट किया गाना
  3. सिर्फ इमोजी की मदद से गाने की पहचान करेंगे मीका
नई दिल्ली: बिग बॉस वीकएंड के वार में शनिवार को जहां सलमान खान ने अर्शी खान को बाहर जाने का रास्ता दिखाया. वहीं, रविवार को घर में क्रिसमस का माहौल हमें देखने को मिलेगा. बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर मीका सिंह आज बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगे और घरवालों को एंटरटेन करेंगे. मीका घर के अंदर सेंटा क्लॉज बनकर आएंगे और घरवालों को तरह-तरह के क्रिसमस गिफ्ट देंगे. मीका हाउसमेंट्स के साथ एक दिसचस्प खेल भी खेलेंगे, जिसके अनुसार वह गाना गाएंगे और उसकी लिरिक्स के मुताबिक, घरवाले किसी एक को वह गाना डेडिकेट करेंगे. 

Bigg Boss 11: अर्शी खान का सफर हुआ खत्म, घर से निकलीं बाहरसबसे पहले मीका गाते हैं कोई हीरो यहां कोई जीरो यहा.. घरवाले यह गाना लव त्यागी को डेडिकेट करते हैं. लेकिन जब मीका उनसे पूछते हैं कि वह इस गाने को किसके लिए गाएंगे तो लव, विकास गुप्ता का नाम लेते हैं. अगला गाना घरवाले शिल्पा शिंदे को डेडिकेट करते हैं, गाने के बोल हैं- लैला तेरी ले लेगी. आखिर में मीका एक और गाना गाते हैं दोस्त दोस्त न रहा.. प्यार प्यार न रहा. विकास गुप्ता यह गाना हिना खान को डेडिकेट करते हैं. ऐसा करना पर हिना के एक्सप्रेशन्स देखने लायक होते हैं.

टिप्पणियां
Viral Video: सपना चौधरी और बेनाफ्शा के डांस ने फैलाई सनसनी, क्या आपने देखा?मीका जहां घरवालों के लिए टास्क लेकर आए, वहीं सलमान खान ने भी उनके साथ एक गेम खेला. इसके अनुसार मीका को न ही गाना सुनाया जाता है, न दिखाया जाता है, सिर्फ इमोजी की मदद से उन्हें गीत को पहचानना होता है.   

VIDEO: गुस्ताखी माफ : कामयाब 'बिग बॉस' प्रतियोगी बनने का नुस्खा क्या है?...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement