NDTV Khabar

Mother's Day: 'जीजाजी छत पर हैं' के मुरारी ने मंदिर में की थी ये हरकत, मां ने किया हाल बेहाल

मदर्स डेः हम सब इस विश्वास के साथ बड़े हुए हैं कि ‘भगवान हर जगह नहीं हो सकते, इसलिए उन्होंने मां बनाई है.’ माएं हमारी पहली शिक्षक होती हैं और उनके बहुमूल्य पाठ ताउम्र हमारे जेहन में बने रहते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Mother's Day: 'जीजाजी छत पर हैं' के मुरारी ने मंदिर में की थी ये हरकत, मां ने किया हाल बेहाल

Mothers Day पर 'जीजाजी छत पर है' के मुरारी ने शेयर किया ये किस्सा

खास बातें

  1. टीवी का पॉपुलर चेहरा हैं अनूप
  2. कॉमेडी के हैं उस्ताद
  3. मदर्स डे पर शेयर किया पुराना किस्सा
नई दिल्ली: Mothers Day (मदर्स डे) 13 मई को है. हम सब इस विश्वास के साथ बड़े हुए हैं कि ‘भगवान हर जगह नहीं हो सकते, इसलिए उन्होंने मां बनाई है.’ माएं हमारी पहली शिक्षक होती हैं और उनके बहुमूल्य पाठ ताउम्र हमारे जेहन में बने रहते हैं. इससे फर्क नहीं पड़ता कि हम कितने बड़े हो गए हैं, मां और बच्चे का रिश्ता सबसे प्यारा होता है. सोनी सब के ‘जीजाजी छत पर हैं’ में मुरारी की भूमिका निभा रहे अनूप उपाध्याय ने 'Mothers Day (मदर्स डे)' के मौके पर अपने बचपन के दिनों को याद किया.  मां के साथ अपने गहरे रिश्ते और मुश्किल वक्त में सिखाए गए पाठ को दोहराया.

Sonia Kapoor-Himesh Reshammiya Marriage: विवाह बंधन में बंधा जोड़ा, देखें शादी की शानदार तस्वीरें

टीवी एक्टर अनूप उपाध्याय का पक्का विश्वास है कि यदि मां का प्यार जरूरी है तो फिर उनकी फटकार भी. उन्हें लगता है कि सही और गलत के बारे में मां की सलाह बेहद जरूरी है, भले ही अनुशासन के लिये कड़े कदम उठाए जाएं. वे अपनी मां के शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने जीवन में कदम-कदम पर उन्हें सही-गलत का फर्क समझाया और उनमें अच्छे संस्कार डाले.
 
Viral Video: इस एक्ट्रेस ने यूं पूरी की फैन्स की ख्वाहिश तो जवाब मिला- यू रॉक... लेडी माइकल जैक्सन

टिप्पणियां
मदर्स डे के मौके पर अनूप उपाध्याय उर्फ मुरारी ने कहा, "मुझे एक वाकया याद है, जब मैं बहुत छोटा था, मैंने मंदिर से 20 रुपये चुराये थे. मैं बहुत उत्सुक था और मैंने उन रुपयों को तकिये के नीचे छुपा दिया. बाद में मेरी मां को वह रुपये मिले और उन्हें आश्चर्य हो रहा था कि वह आए कहां से. जब मैंने उनके सामने अपनी गलती मानी कि मैंने उसे चुराये, तो मेरी मां ने उसके लिये मुझे बुरी तरह डांटा और मुझे सजा दी थी. मुझे अपनी गलती का अहसास हो गया था और मैंने कसम खा ली थी कि मैं दोबारा ऐसी गलती नहीं करूंगा. मैंने जीवनभर के लिए एक बहुमूल्य पाठ सीखा था."

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement