NDTV Khabar

'नागिन' बनने के लिए एक्ट्रेस ने त्याग दिया 'बटर चिकन' और 'पिज्जा', बोलीं- उन सब चीजों को भुला दिया जो...

'नागिन' (Naagin) के किरदार में फिट होने के लिए जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) को अपनी सबसे पसंदीदा चीज का त्याग करना पड़ा. जैस्मिन भसीन की यह फेवरेट चीज कोई और नहीं, बल्कि खाना था जिसे वह अपना प्यार भी बताती हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'नागिन' बनने के लिए एक्ट्रेस ने त्याग दिया 'बटर चिकन' और 'पिज्जा', बोलीं- उन सब चीजों को भुला दिया जो...

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने नागिन के लिए त्यागा बटर चिकन और पिज्जा

खास बातें

  1. जल्द शुरू हो रहा है नागिन का सीजन 4
  2. जैस्मिन भसीन नजर आएंगी नागिन के रोल में
  3. निया शर्मा भी हैं इस धमाकेदार सीरियल में
नई दिल्ली:

कलर्स टीवी का धमाकेदार शो 'नागिन' (Naagin) जल्द ही शुरू होने वाला है. इस बार 'नागिन 4' (Naagin 4) में टीवी की दो दमदार एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और निया शर्मा मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. नागिन के तीन सीजन के बाद से ही लोगों में इसके चौथे सीजन को लेकर काफी एक्साइटमेंट है. लेकिन इन सबसे इतर हाल ही में 'नागिन 4' (Naagin 4) एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने शो में अपने किरदार को लेकर जबरदस्त खुलासा किया है. जैस्मिन ने बताया कि नागिन के किरदार में पूरी तरह से फिट होने के लिए उन्हें अपनी सबसे पसंदीदा चीज का त्याग करना पड़ा. जैस्मिन की यह फेवरेट चीज कोई और नहीं, बल्कि खाना था जिसे वह अपना प्यार भी बताती हैं. 

महाराष्ट्र में शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस सरकार बनने पर बॉलीवुड डायरेक्टर का ट्वीट, बोले- क्या मेरे जैसे 'भैया' सुरक्षित हैं...


जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने बताया कि 'नागिन 4' के लिए उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ी. उन्होंने बताया, 'मेरे लिए जो सबसे जरूरी चीज थी वो थी नागिन के आकार में पूरी तरह ढलना. पिछले सीजन की 'नागिन' ने इसके स्तर को काफी बढ़ा दिया था और इसके कारण मुझे अपने प्यार का त्याग करना पड़ा जो खाना था. मैं हेल्दी चीजें खाने लगी और वर्क आउट करना शुरू कर दिया, जिससे मैं बेस्ट दिख सकूं. मैंने उन सभी चीजों को भुला दिया, जो मैंने अपने पिछले शो में सीखा था, क्योंकि वह इससे बिल्कुल अलग है." जैस्मिन भसीन ने आगे बताया, "नागिन' के लिए मेरे पास जैसे ही कॉल आई, मैंने सोचा 'ओह माई गॉड.' मुझे पतला होना पड़ेगा, जिससे मैं एक अच्छी नागिन दिखूं. मेरे दिमाग में केवल यही था कि जैस्मिन अब तुम्हें बटर चिकन और पिज्जा खाना छोड़ना पड़ेगा.'

काजोल से फैन ने शाहरुख खान से शादी करने को लेकर पूछा सवाल, तो एक्ट्रेस से मिला यह जवाब

बता दें कि 'नागिन 4' (Naagin 4) में जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) 'नयनतारा' के किरदार में दिखाई देंगी. जैस्मिन ने बताया कि उन्हें जैसे ही यह शो ऑफर हुआ वह इससे काफी खुश हुईं. जैस्मिन ने कहा, "मैंने 'नागिन 4' करने के बारे में सोचा क्योंकि यह नंबर 1 शो है. इसके पिछले सीजन भी जबरदस्त थे और मैं देख सकती हूं कि लोग इसका बेसब्री से इंतजार करते हैं. तो मुझे लगा कि इस शो का हिस्सा बनने के लिए यह काफी जबरदस्त मौका होगा." 'नागिन 4' की कहानी की बात करें तो इस बार शो की कहानी दो बहनों की है, जिनकी किस्मत आपस में जुड़ी हुई है. 
 

देखें Video:

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement