Neha Kakkar ब्रेकअप के बाद एक बार फिर हुईं इमोशनल, वायरल Video में छलका दर्द

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने कथित ब्रेकअप के बाद फिर से इमोशनल हो गईं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Neha Kakkar ब्रेकअप के बाद एक बार फिर हुईं इमोशनल,  वायरल Video में छलका दर्द

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का वीडियो फिर हुआ वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल
  • डांस रियलिटी शो में हुईं इमोशनल
  • कंटेस्टेंट के परफॉर्मेंस पर हो गईं इमोशनल
नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होता रहता है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोविंग है. हिमांश कोहली के साथ कथित ब्रेकअप के बाद से ही नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सुर्खियों में बनी हुई हैं. उनका फिर से एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का यह वीडियो डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 3' (Super Dancer Chapter 3) का है, जहां वो एक कंटेस्टेंट की परफॉर्मंस पर रो पड़ती है. दरअसल, कंटेस्टेंट जिस गाने पर परफॉर्म कर रही थी वो गाना नेहा कक्कड़ द्वारा ही गाया गया है.

Neha Kakkar ने 'कोका कोला' सॉन्ग पर जमकर लगाए ठुमके, बार-बार देखा जा रहा Dance Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkkar (@teamnehakakkar) on

 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. कथित ब्रेकअप के बाद से ही नेहा कक्कड़ का ऐसे कई वीडियो आए हैं, जिसमें वो रोते हुए दिखाई दी हैं. कहा जा रहा है कि वो हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप के बाद से ही टूट गई हैं और ऐसे इमोशनल सॉन्ग सुनकर उनको रोना आ जाता है. इससे पहले उनका एक वीडियो वैलेंटाइन डे के मौके पर वायरल हुआ था, जिसमें एक शखिस घुटने पर बैठकर उन्हें प्रपोज करता हुआ दिखाई दिया था. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सिंगिंग के अलावा अपने मुस्कान और चुलबुलीपन के लिए भी पहचानी जाती हैं. उनके व्यवहार में भी हमेशा यह देखने को मिलता है कि जब भी कोई नेहा से बात करता है तो उनके चेहरे पर मुस्कान बनी रहती है. 

Pulwama Attack: अजय देवगन ने कर दिया ऐलान, पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी 'Total Dhamaal'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपनी डांस के लिए भी पहचान रखती हैं. कई शो में उन्होंने अपने इस स्किल्स की झलक दिखलाई है. इसके अलावा वो अपने डांस और वीडियो को भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) दिल्ली की रहने वाली हैं और बचपन से सिंगिंग कर रही हैं. 30 वर्षीया नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में 2006 में हिस्सा लिया था और वे इस शो की जज भी कर चुकी हैं.  नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) साल 2014 में 'कॉमेडी सर्कस के तानेसन' में भी नजर आई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...