NDTV Khabar

Pulwama Attack: अजय देवगन ने कर दिया ऐलान, पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी 'Total Dhamaal'

Pulwama Attack: 'टोटल धमाल (Total Dhamaal)' के लीड एक्टर और प्रोड्यूसरों में से एक अजय देवगन (Ajay Devgn) ने ऐलान कर दिया है कि फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज नहीं किया जाएगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Pulwama Attack: अजय देवगन ने कर दिया ऐलान, पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी 'Total Dhamaal'

Pulwama Attack: अजय देवगन की 'टोटल धमाल (Total Dhamaal)' पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी

खास बातें

  1. अजय देवगन ने लिया बेबाक फैसला
  2. 22 फरवरी को रिलीज होनी थी फिल्म
  3. इंद्र कुमार हैं फिल्म के डायरेक्टर
नई दिल्ली:

'टोटल धमाल (Total Dhamaal)' के लीड एक्टर और प्रोड्यूसरों में से एक अजय देवगन (Ajay Devgn) ने ऐलान कर दिया है कि फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज नहीं किया जाएगा. अजय देवगन ने अपने इस फैसले का ऐलान Twitter के जरिये किया है. बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने यह फैसला पुलवामा आतंकी हमले (Pulwama Attack) के बाद लिया है. अजय देवगन ने आज ही इस फैसले को लेकर ट्वीट किया है और लिखा हैः 'मौजूदा हालात को देखते हुए 'टोटल धमाल (Total Dhamaal)' की टीम ने फैसला लिया है कि फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज नहीं किया जाएगा. 'पुलवामा हमले (Pulwama Attack) में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के जवाबन शहीद हुए थे. 

 


 

'टोटल धमाल (Total Dhamaal)' के एक और एक्टर रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) ने भी ट्वीट कर कहा कि मौजूदा स्थिति को देखते हुए फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करने का फैसला लिया गया है. पुलवामा हमले (Pulwama Attack) का भी 2016 में उरी में हुए हमले की तरह दोनों देशों के बीच सांस्कृतिक संबंधों पर असर पड़ा है.

 

भारत में फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) ने रविवार को कहा कि फिल्म निमार्ताओं को नृशंस हमले के बाद पाकिस्तान में अपनी फिल्में रिलीज करने की अनुमति नहीं दी जाएगी.

'टोटल धमाल' में माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, बोमन ईरानी भी नजर आएंगे. 'टोटल धमाल (Total Dhamaal)' 22 फरवरी को रिलीज होगी.  इस तरह अजय देवगन ने पुलवामा आतंकी हमले के मद्देनजर एक बड़ा कदम उठाया है, और सोशल मीडिया पर उनके इस फैसले को समर्थन भी मिल रहा है. 

टिप्पणियां

(इनपुटः IANS)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement