भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने 'मूंगड़ा' सॉन्ग पर डांस से बरपाया कहर, झट से वायरल हो गया Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की जोरदार एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने अपने डांस से सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. मोनालिसा का डांस अंदाज खूब पसंद किया जा रहा है.

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने 'मूंगड़ा' सॉन्ग पर डांस से बरपाया कहर, झट से वायरल हो गया Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने डांस से बरपाया कहर

खास बातें

  • एक्ट्रेस मोनालिसा ने बरपाया कहर
  • नियति फतनानी के साथ किया गजब का डांस
  • 'मूंगड़ा' सॉन्ग पर डांस से मचाया धमाल
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की जोरदार एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने अपने डांस से सोशल मीडिया पर धमा मचा दिया है. एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने गजब का डांस किया है. इस वीडियो में मोनालिसा (Monalisa) के साथ उनकी को एक्ट्रेस नियति फतनानी (Niyati Fatnani) भी नजर आ रही हैं. दोनों ने अजय देवगन की आगामी फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) के नए सॉन्ग 'मूंगड़ा' पर गजब के डांस मूव्स दिखाए हैं. उन दोनों का यह डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर गदर काटे हुए है.

मशहूर एक्टर Sudesh Berry ऑस्ट्रेलिया से लौटे अपने बेटे को देख हुए भावुक, वायरल हुई तस्वीरें

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

 

एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) और नियति फतनानी (Niyati Fatnani) इन दिनों स्टार प्सस के पॉपुलर शो 'नजर' में दिखाई दे रही है. मोनालिसा जहां इस सीरियल में मोहना के रोल में है तो वहीं नियति फतनानी (Niyati Fatnani) पिया  शर्मा के किरदार में है, जिन्हें दैविक शक्तियां प्राप्त है और वो शो के लीड एक्टर हर्ष राजपूत (Harsh Rajpoot) की पत्नी बनी हैं. हर्ष राजपूत (Harsh Rajpoot) इस सीरियल में अंश राठौड़ के किरदार में दिखाई दे रहे हैं.

सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में आने वाला है बहुत बड़ा ट्विस्ट, दर्शकों को दिखेगा हैरान कर देने वाला नजारा

 

भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) का कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर छा जाता है. और वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती है. मोनालिसा आए दिन अपने इवेंट्स के वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करती रहती है. मोनालिसा में इस सीरियल से टीवी की दुनिया में भी अपनी छाप छोड़ रही है. उन्होंने 'मूंगड़ा' सॉन्ग पर जो धमाल मचाया है वो खूब वायरल हो रहा है. इस गाने पर सोनाक्षी सिन्हा फिल्म 'टोटल धमाल' में कहर ढ़ाती हुई दिखाई देंगी. यह गाना रिलीज होते ही वायरल हो गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...