इस मशहूर शो से Nora Fathehi की हुई विदाई, जजों से लेकर कंटेस्टेंट्स तक सभी हुए इमोशनल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने धमाकेदार डांस के लिए जानी जाती हैं. उनके वीडियो बहुत कमाल के होते हैं और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं.

इस मशहूर शो से Nora Fathehi की हुई विदाई, जजों से लेकर कंटेस्टेंट्स तक सभी हुए इमोशनल

नोरा फतेही (Nora Fatehi)

नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने धमाकेदार डांस के लिए जानी जाती हैं. उनके वीडियो बहुत कमाल के होते हैं और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) को हाल ही में डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' (India's Best Dancer) को जज करने का मौका मिला. खास बात यह है कि उनक आने से शो की रेटिंग भी खूब बढ़ी. हालांकि अब नोरा फतेही (Nora Fatehi) शो को छोड़कर जा रही हैं. इस दौरान शो में मौजूद सभी लोग इमोशनल हो गए.

धर्मेंद्र फिल्मों से दूर फार्म हाउस पर यूं जी रहे जिंदगी, कभी गोभी तो कभी टमाटर दिखाते आए नजर-देखें Video

7furjbo

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने शो से अपनी विदाई पर पूरे देश और दर्शकों को उन्हें सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि बिना उनके प्यार और सपोर्ट के वो आज नोरा फतेही नहीं बन पातीं. उन्होंने शो के जजों को सकारात्मकता, प्रोत्साहन और प्यार दिखाने के लिए धन्यवाद दिया. नोरा फतेही ने इस दौरान डांसरों के मूल्य और सम्मान को बढ़ाने के महत्व के बारे में बात की. उन्होंने सभी कंटेस्टेंट को मूल्यवान सलाह दी. यह पल टीवी के सबसे भावुक क्षणों में से एक था.

Newsbeep

मौनी राय ने मालदीव में Beach पर नारियल पानी का लुत्फ लेते हुए यूं किया डांस, Video हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नोरा फतेही (Nora Fatehi) की तस्वीरें और वीडियो शो के सेट से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के कोविड-19 (Covid 19) पॉजिटिव होने के बाद एक्ट्रेस नोरा फतेही ने शो पर उनकी जगह ली थी. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें को जल्द ही अजय देवगन की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आने वाली हैं. ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म में भी नोरा अपने डांस का जलवा दिखाती हुई नजर आएंगी. नोरा फतेही ने अब तक 'दिलबर', 'कमरिया', 'गर्मी', 'साकी साकी' और 'एक तो कम जिंदगानी' जैसे कई गानों से बॉलीवुड की दुनिया में धूम मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.