NDTV Khabar

Nach Baliye 9: नच बलिए के सेट पर फूट-फूट कर रोने लगे प्रिंस नरूला, पत्नी युविका ने बताई वजह, देखें Video

Nach Baliye 9: शो के सेट पर कुछ ऐसा हुआ कि प्रिंस नरूला (Prince Narula) फूट-फूटकर रोने लगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Nach Baliye 9: नच बलिए के सेट पर फूट-फूट कर रोने लगे प्रिंस नरूला, पत्नी युविका ने बताई वजह, देखें Video

'नच बलिए 9 (Nach Baliye)' के सेट पर भावुक हुए प्रिंस नरूला (Prince Narula)

खास बातें

  1. 'नच बलिए' के सेट पर भावुक हुए प्रिंस नरूला
  2. पत्नी युविका चौधरी ने पोछे प्रिंस नरूला के आंसू
  3. 'नच बलिए 9' में छाया उदासी का माहौल
नई दिल्ली:

Nach Baliye 9: डांस का सबसे धमाकेदार शो 'नच बलिए (Nach Baliye)' अपने नए सीजन के साथ शुरू हो चुका है. इस शो ने नई जोड़ियों के साथ धमाल मचाने के अलावा दूसरे कार्यक्रमों को भी पीछे छोड़ दिया है. 'नच बलिए 9 (Nach Baliye 9)' में सभी जोड़ियों ने धमाकेदार एंट्री की है. इस बार कार्यक्रम में 'बिग बॉस' और 'रोडीज' के विजेता रह चुके प्रिंस नरूला (Prince Narula) ने भी शो में एंट्री की. लेकिन इस बीच शो के सेट पर कुछ ऐसा हुआ कि प्रिंस नरूला  (Prince Narula) फूट-फूटकर रोने लगे. हालांकि, उनकी पत्नी युविका चौधरी ने उनके आंसू पोछते हुए प्रिंस  (Prince Narula) के रोने की वजह बताई. 

लंदन में छुट्टियां बिता रहीं दिशा पटानी इस अंदाज में आईं नजर, वायरल हो रही है Photo



दरअसल, 'बिग बॉस 9' के विजेता प्रिंस नरूला (Prince Narula) के भाई रुपेश की कनाडा में आकस्मिक डूबने से मौत हो गई थी, जिसे याद कर प्रिंस नरूला  (Prince Narula) शो के सेट पर ही फूट-फूटकर रोने लगे. इस बारे में खुद उनकी पत्नी युविका चौधरी ने शो के प्रोड्यूसर और बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को जानकारी दी. इस बारे में सुनकर न केवल सलमान खान को दुख हुआ, बल्कि शो में मौजूद कई लोगों के आंखों में भी आंसू आ गए. हालांकि, इन सब कारणों के बावजूद प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने शो में दमदार एंट्री की थी, जिसे देखकर होस्ट मनीष पॉल ने भी उनकी हिम्मत की सराहना की थी. इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान भी प्रिंस नरूला अपने भाई को याद करते हुए इमोशनल हो गए थे और अपने आंसुओं को नहीं रोक पा रहे थे.

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी के जन्मदिन पर फैंस का धमाल, किसी ने काटा केक तो किसी ने दिया खास तोहफा: देखें Video

टिप्पणियां


 बता दें रूपेश 1 जुलाई को 'कनाडा डे' के मौके पर अपने दोस्तों के साथ सेलिब्रेट करने 'वासागा बीच' पहुंचे. रूपेश को तैरना नहीं आता था और वहां पर उनकी डूबकर मौत हो गई. प्रिंस नरूला ने खुलासा किया करते हुए कहा, 'रूपेश का दोस्त भी पार्किंग से कार लेने के लिए बीच से निकल गया था. रूपेश ने उनको बोला, 'तू चल मैं आता हूं' उनके दोस्त ने जैसे ही कार पार्किंग से निकाली अचानक आवाज आई, 'डूब गया..डूब गया' उसके दोस्त वापस आए लेकिन 20 मिनट ढूंढने पर भी वो उन्हें नहीं मिला. रूपेश के दोस्त ने बताया कि पता नहीं कैसे वो वापस गया और पानी में डूब गया क्योंकि पानी भी बहुत ज्यादा नहीं था.'
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement