रानू मंडल संग सेल्फी चाहती थी यह फैन, इंटरनेट सेंसेशन ने यूं किया इग्नोर- देखें Video

रानू मंडल (Ranu Mondal) का फिर से एक वीडियो सुर्खियों में आ गया है. इस वीडियो में वो फैन को इग्नोर करती नजर आ रही हैं

रानू मंडल संग सेल्फी चाहती थी यह फैन, इंटरनेट सेंसेशन ने यूं किया इग्नोर- देखें Video

रानू मंडल (Ranu Mondal) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

अपनी सुरीली आवाज से सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं रानू मंडल (Ranu Mondal) का फिर से एक वीडियो वायरल हो रहा है. वैसे भी आजकल हर दिन उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. रानू मंडल के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फैन उनके साथ सेल्फी लेने के लिए आती है, लेकिन वो किसी और चीज में व्यस्त हो जाती है. इस वीडियो को देख सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं. रानू मंडल (Ranu Mondal Video) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो उनके फैन पेज से शेयर किया गया है.

अनुपम खेर की मम्मी ने खर्च के लिए मांगे 50 हजार रुपये तो बोले- आप तो 10-20 हजार में गुजारा कर लेते थे...Video

बीते दिनों रानू मंडल (Ranu Mondal) अपने मेकअप को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो गई थीं. दरअसल, सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल इन दिनों कानपुर में एक कार्यक्रम के लिए तैयार होकर पहुंचीं थीं. इस दौरान उन्होंने रैंप वॉक भी किया था, जिसकी फोटो और वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं. रानू मंडल अपने मेकअप और लुक को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं. सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके फोटो का खूब मजाक बनाया था.

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव हुए Bigg Boss से बाहर, इस डर से निकाला गया घर से

सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल (Ranu Mondal) अपने एक वीडियो के जरिए ही सुपरस्टार बनी थीं. उनका यह वीडियो राणाघाट रेलवे स्टेशन का था, जिसमें वह लता मंगेशकर का सुपरहिट स़ॉन्ग 'एक प्यार का नगमा है' गाती दिखाई दे रही थीं. रानू मंडल की आवाज से इम्प्रेस होकर ही हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने उन्हें अपनी फिल्म में गाना गाने का ऑफर दिया था. खास बात यह है कि रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ एक नहीं, बल्कि तीन-तीन गाने गाए हैं, जिसमें तेरी मेरी कहानी, आदत और आशिकी में तेरी शामिल है. हिमेश रेशमिया के अलावा रानू की प्रसिद्धि देखकर खुद लता मंगेशकर ने भी उनकी तारीफ की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...