बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला को उकसाने से बाज नहीं आ रहे रश्मि देसाई और आसिम रियाज, एक्ट्रेस बोलीं- कायर...

बिग बॉस (Bigg Boss) में रश्मि देसाई लगातार कोशिश कर रही हैं कि वह सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को भड़का सकें और सीन क्रिएट कर सकें. इसके लिए रश्मि देसाई (Rashami Desai) आसिम रियाज से लेकर शहनाज गिल तक का इस्तेमाल कर रही हैं.

बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला को उकसाने से बाज नहीं आ रहे रश्मि देसाई और आसिम रियाज, एक्ट्रेस बोलीं- कायर...

बिग बॉस (Bigg Boss) में सिद्धार्थ शुक्ला को टारगेट कर रहे हैं रश्मि और आसिम

खास बातें

  • सिद्धार्थ को निशाना बना रही हैं रश्मि
  • आसिम और विशाल के साथ मिलकर खेल रही हैं गेम
  • शहनाज को भड़काने की भी कोशिश
नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss) में रश्मि देसाई लगातार कोशिश कर रही हैं कि वह सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को भड़का सकें और सीन क्रिएट कर सकें. इसके लिए रश्मि देसाई (Rashami Desai) आसिम रियाज से लेकर शहनाज गिल तक का इस्तेमाल कर रही हैं. रश्मि देसाई को इन दिनों बिग बॉस हाउस में यहां-वहां घर के सदस्यों के साथ बैठा देखा जा सकता है और उनका सिर्फ एक ही मकसद रहता है कि वह किसी तरह से उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ भड़का सकें. यही नहीं, रश्मि देसाई सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर लगातार हमले कर रही हैं और कल के एपिसोड में तो उन्हें कई बार 'कायर' कहते हुए भी सुना गया. 

यही नहीं, रश्मि देसाई (Rashami Desai) की यह कोशिश की है वह किसी तरह से सिद्धार्थ शुक्ला के साथ फिर से लड़ाई कर सकें क्योंकि घर का हर सदस्य सिद्धार्थ शुक्ला से उलझता नजर आता है. कल के एपिसोड में टास्क के दौरान भी बिग बॉस के मना करने पर रश्मि देसाई टास्क में आ गईं और जब भी आसिम सिद्धार्थ को उकसाने की कोशिश करता तो जान बूझकर सिद्धार्थ शुक्ला के आगे खड़ी हो रही थीं. इस तरह से बिग बॉस (Bigg Boss) में अब साफ नजर आने लगा है कि रश्मि देसाई का गेम प्लान सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला को निशाना बनाना है. 

यही नहीं, रश्मि देसाई (Rashami Desai) विशाल, आसिम, शेफाली और मधुरिमा के साथ मिलकर गेम प्लान कर रही हैं. यही नहीं कल तो विशाल आदित्य सिंह को शहनाज गिल को भड़काते भी देखा गया था. हालांकि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने शहनाज गिल से बात करने से मना कर दिया था, लेकिन टास्क के दौरान घर में गर्मागर्मी हो गई थी और बिग बॉस (Bigg Boss) ने टास्क को ही रद्द कर दिया ता. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...