Rashami Desai ने श्रीदेवी के गाने पर यूं किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ Video

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) का यह डांस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Rashami Desai ने श्रीदेवी के गाने पर यूं किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

टेलीवीजिन इंडस्ट्री की सबसे मशहूर एक्ट्रेस में से एक रश्मि देसाई (Rashami Desai) 'बिग बॉस 13' के बाद से ही लगातार सुर्खियों में हैं. रश्मि देसाई (Rashami Desai) इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव हैं. एक्ट्रेस नए-नए वीडियो के जरिए फैन्स का मनोरंजन करती हैं. रश्मि देसाई (Rashami Desai Video) का फिर से एक डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें वो श्रीदेवी (Shri Devi) के गाने पर स्टेज पर धमाल मचा रही हैं. रश्मि देसाई का यह थ्रोबैक वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

Aashram Chapter 2 Review: कुछ नहीं बदला 'आश्रम' में, न बाबा, न कहानी आए हैं तो सिर्फ 'लड्डू'

रश्मि देसाई (Rashami Desai) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो श्रीदेवी (Shri Devi) सॉन्ग पर स्टेज पर डांस से कैसे धमाल मचा रही हैं. रश्मि देसाई के डांस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 25 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स भी रश्मि देसाई के वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

Rohanpreet ने बीच पर महिलाओं को देख छुपा लिया मुंह तो Neha Kakkar ने यूं दिया रिेक्शन- Viral हुआ वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रश्मि देसाई (Rashami Desai) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार 'नागिन 4' में अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई दी थीं. नागिन 4 में भी रश्मि देसाई ने अपने किरदार से लोगों का खूब दिल जीता था. रश्मि देसाई इससे पहले 'बिग बॉस 13' में नजर आई थीं. बिग बॉस के घर में रहते हुए भी एक्ट्रेस ने सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. बता दें कि रश्मि देसाई ने टीवी सीरियल 'उतरन' से तपस्या के रूप में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. इसके बाद वह 'दिल से दिल तक' में भी नजर आईं.