रश्मि देसाई ने सफेद साड़ी में 'रंग बरसे भीगे चुनर वाली' पर यूं झूमकर किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

होली (Holi 2020) के माहौल में एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) व्हाइट साड़ी में यूं झूमकर डांस करती आईं नजर, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video.

रश्मि देसाई ने सफेद साड़ी में 'रंग बरसे भीगे चुनर वाली' पर यूं झूमकर किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रश्मि देसाई का वीडियो हु्आ वायरल
  • होली के मौके पर यूं झूमकर नाची बिग बॉस फेम
  • व्हाइट साड़ी में रश्मि बिखेर रही हैं जलवे
नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss) फेम रश्मि देसाई (Rashami Desai) इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुईं हैं. बिग बॉस के खत्म होने के बाद भी एक्ट्रेस लगातार खबरों में बनी हुईं हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रश्मि देसाई झूमकर डांस करती नजर आ रही हैं. दरअसल, होली (Holi 2020) की जहां देशभर में धूम है, वहीं, सेलेब्स भी होली को लेकर काफी एक्साइटिड नजर आ रहे हैं. अब बिग बॉस फेम रश्मि देसाई (Rashami Desai Dance Video) का वीडियो वायरल हो रहा है.

मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर के लिए गर्दन पर बनवाया टैटू, होली पर शेयर की Photo


एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) इस वीडियो में व्हाइट कलर की साड़ी में फिल्म 'बागवान' के सुपरहिट सॉन्ग 'रंग बरसे भीगे चुनर वाली (Rang Barse Bhige Chunar Wali)' पर झूमकर डांस करती नजर आ रही हैं. रश्मि का ये वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस के वीडियो पर उनके फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

विद्या बालन का रंगों से हो गया बुरा हाल, देखें होली का Video

बता दें कि 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के फिनाले में जहां रश्मि देसाई (Rashami Desai) चौथे नंबर पर रहीं तो वहीं आसिम रियाज (Asim Riaz) फर्स्ट रनर अप बने. इनसे अलग सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने 'बिग बॉस 13' का खिताब अपने नाम किया और उन्हें इनाम के तौर पर ट्रॉफी और 40 लाख रुपये भी मिले. उनके अलावा शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बिग बॉस 13 में तीसरे नंबर पर रहीं.  'बिग बॉस 13' में जहां लोगों को शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी पसंद थी तो वहीं कई लोगों को आसिम रियाज और रश्मि देसाई की दोस्ती भी बहुत पसंद थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...