सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को किया सपोर्ट, तो बिग बॉस 7 की विनर बोलीं- मैं हैरान हूं...देखें Tweet

बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान (Gauhar Khan) ने सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट करने पर सलमान खान (Salman Khan) पर निशाना साधा है.

सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को किया सपोर्ट, तो बिग बॉस 7 की विनर बोलीं- मैं हैरान हूं...देखें Tweet

Bigg Boss: गौहर खान ने सलमान खान (Salman Khan) पर साधा निशाना

खास बातें

  • सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को किया सपोर्ट
  • भड़की बिग बॉस 7 की विनर
  • ट्वीट कर कही ये बात

टेलीविजन के फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस (Bigg Boss)' में 'वीकेंड का वॉर' पर सलमान खान (Salman Khan) ने घरवालों की जमकर क्लास लगाई. सलमान खान ने माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और बाकी घरवालों को फटकार लगाई और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का सपोर्ट किया. जिसको लेकर ट्विटर पर सलमान खान पर पक्षपात करने का आरोप भी लगाया जा रहा है. ट्विटर पर #biasedhostsalmankhan भी ट्रेंड कर रहा है. 'वीकेंड का वॉर' में सलमान खान के सिद्धार्थ शुक्ला का पक्ष लेने पर बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Bala Box Office Collection Day 2: आयुष्मान की 'बाला' ने किया बॉक्स ऑफिस पर धमाका, दो दिन में कमा डाले इतने करोड़

हालांकि अपने ट्वीट में गौहर खान (Gauhar Khan) ने यूं तो सलमान खान (Salman Khan) का कोई नाम नहीं लिया लेकिन उनके ट्वीट से यह स्पष्ट हो रहा है कि वह सलमान खान पर निशाना साध रही हैं. एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए कहा, 'मैं हैरान हूं. जरूर में कोई दूसरा बिग बॉस देख रही हूं. आक्रमकता को हर तरह से सही साबित किया जा रहा है.' गौहर खान का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

ऋतिक रोशन ने कॉलेज स्टूडेंट्स के साथ 'घुंघरू' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस, बार-बार देखा जा रहा है धांसू Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसके अलावा गौहर खान (Gauhar Khan) ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह 'हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau)' को बिग बॉस 13 में सबसे ज्यादा पसंद करती हैं. उन्होंने लिखा, 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में मुझे भाऊ बहुत पसंद हैं, क्योंकि वह मनोरंजक के साथ-साथ बुद्धिमान भी है. वह हमेशा ऐसी चीज बोलते हैं, जो गजब होती है. केवल पारस (Paras) एक ऐसा है जो घर में गेम खेल रहा है, हमेशा बिना किसी कारण के घरवालों से झगड़ता है. मुझे खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) जी भी पसंद हैं.'

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)