NDTV Khabar

हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी की Bigg Boss 11 के घर में ये होगी स्ट्रेटजी

घर के अंदर अपनी स्ट्रेटजी के बारे में सपना ने बताया, “ऐसा कोई काम नहीं करना जो पसंद न हो. मैं बिल्कुल वैसी ही रहूंगी जैसे अपने घर पर रहती हूं.”  

1036 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी की Bigg Boss 11 के घर में ये होगी स्ट्रेटजी

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी

खास बातें

  1. 'बिग बॉस 11' में सपना चौधरी की एंट्री
  2. प्रोमो में सलमान खान के साथ लगा रहीं ठुमके
  3. मैं बिल्कुल वैसी ही रहूंगी जैसे अपने घर पर रहती हूं: सपना
नई दिल्ली: हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी अपने गानों और डांस की वजह से उत्तर भारत समेत पूरे देश में खास पहचान रखती हैं. सपना चौधरी के फैन्स उन्हें देखती है दीवाने हो जाते हैं और उनके साथ झूमने लगते हैं. 'बिग बॉस सीजन 10' में उनकी एंट्री की खबरें उड़ी थीं, लेकिन वे आई नहीं थी. लेकिन 'बिग बॉस-11' में वे एंट्री कर रही हैं. उन्होंने साफ-साफ शब्दों में कह दिया है कि वे बिल्कुल भी फेक नहीं रहेंगी. उनकी कोशिश रहेगी कि जैसी वे असल जिंदगी में वैसी ही वहां भी दिखें.

पढ़ें: Bigg Boss 11: सलमान खान के साथ उनके 'जुड़वां' पार्टनर वरुण धवन ने की जमकर मस्‍ती

बिग बॉस के घर में एंट्री से पहले जब सपना चौधरी से पूछा कि उन्होंने इस बार कैसे आने का फैसला लिया तो उन्होंने बहुत ही साधारण अंदाज में कहा, “इस बार मन कर गया तो आ गए.” घर के अंदर अपनी स्ट्रेटजी के बारे में सपना ने बताया, “ऐसा कोई काम नहीं करना जो पसंद न हो. मैं बिल्कुल वैसी ही रहूंगी जैसे अपने घर पर रहती हूं.”   पढ़ें: Bigg Boss-11: स्वामी ओम के हंगामों के बाद इस सीजन में फैलेगा लेडी तांत्रिक का मायाजाल

बिग बॉस 11 के प्रोमो में सपना सलमान के साथ हरियाणवी गानों पर झूमती दिख रही हैं. उन्होंने बताया कि वे अपने हुनर को बिग बॉस के घर में भी खूब दिखाएंगी. उन्होंने कहा, “जैसे ही सुबह गाने बजेगा तो मैं खूब नाचूंगी.” उन्होंने साफ कह दिया कि वे बिल्कुल भी नहीं चिल्लाएंगी. बात सही हो या गलत चिल्लाने के कोई मायने नहीं होते. चलिए सपना चौधरी की सोच तो बहुत अच्छी है लेकिन वे अपनी इस बात पर कब तक कायम रह पाती हैं, यह देखना दिलचस्प होगा. VIDEO:

टीम 'जुड़वां-2' से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement