NDTV Khabar

सलमान खान, अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन को छोटे परदे पर चुनौती देने के लिए आ गए शाहरुख खान

नए शो ‘टेड टॉक्स इंडिया नई सोच’ का प्रसारण स्टार प्लस पर होगा, शाहरूख खान होस्ट करेंगे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान, अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन को छोटे परदे पर चुनौती देने के लिए आ गए शाहरुख खान

शाहरुख खान स्टार प्लस पर एक टीवी शो को होस्ट करेंगे.

शाहरुख खान एक बार फिर टीवी पर वापसी कर रहे हैं. स्टार इंडिया ने पुराने ढंग के मनोरंजन को चुनौती देते हुए और नई सोच से प्रेरित होकर एक नये शो ‘टेड टॉक्स इंडिया नई सोच’ की पेशकश की है. इस शो का प्रसारण स्टार प्लस पर होगा और इसे शाहरूख खान होस्ट करेंगे.

गौरतलब है कि टेड दमदार आइडियाज को सामने लाने और उसे फैलाने के लिए मशहूर ग्लोबल प्लेटफॉर्म है. ये आइडियाज दर्शकों के दुनिया को देखने के नजरिये को बदलने की ताकत रखते हैं.

टिप्पणियां

VIDEO : शाहरुख के दीवाने फैंस


शो के होस्ट शाहरुख खान ने कहा, ‘‘इस शो को होस्ट करना मेरे लिए गर्व की बात है. जब स्टार इंडिया और टेड जैसे दो दिग्गज एक साथ आएंगे तो हमें पूरी उम्मीद है कि हम करोड़ों लोगों की कल्पनाओं को प्रेरित कर पाएंगे. देशभर में लोगों के घरों के लिविंग रूम में हम विचारों की ताकत लेकर आ रहे हैं और खास तौर से उसे देश के युवाओं तक पहुंचाएंगे. ये वाकई में बहुत रोमांचक है. मैं चाहता हूं कि हमारे देश के युवा नए आइडियाज के बारे में सोचने के लिए प्रेरित हों. आसान और अनूठे आइडियाज, जिनमें दमखम हो. ऐसे आइडियाज, जो जिंदगी बदल सकें.’’ वाकई शाहरुख खान खुद भी किसी प्रेरणा से कम नहीं हैं. इस तरह उनका इस तरह का शो लेकर आना, वाकई एक नई सोच का ही प्रतीक है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement