NDTV Khabar

पैसा मिलेगा तो सलमान खान का 'Bigg Boss' होस्‍ट करना चाहते हैं शाहरुख खान...

इस सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा, 'मैंने अब तक बिग बॉस जैसा कोई शो होस्ट नहीं किया है. अगर मैं फ्री हुआ और वह मुझे अच्‍छा पैसा देंगे तो मैं यह शो जरूर करना चाहुंगा.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पैसा मिलेगा तो सलमान खान का 'Bigg Boss' होस्‍ट करना चाहते हैं शाहरुख खान...

'बिग बॉस' के पिछले सीजन में सलमान के साथ यूं नजर आए थे शाहरुख खान.

खास बातें

  1. जल्‍द ही 'टेड टॉक्‍स' में होस्‍ट बनें नजर आएंगे शाहरुख खान
  2. शाहरुख ने कहा, 'मुझे बिग बॉस जैसे फॉर्मेट का शो कभी ऑफर नहीं हुआ'
  3. सलमान खान 8वीं बार कर रहे हैं बिग बॉस की होस्टिंग
नई दिल्‍ली: शाहरुख खान का सेंस ऑफ ह्यूमर काफी अच्‍छा है और उनके मजाकिया अंदाज के लिए उन्‍हें काफी जाना जाता है, लेकिन इस बार शाहरुख ने मजाक-मजाक में ही अपने मन की बात कर दी है. जहां सलमान खान 'बिग बॉस' के जरिए और अक्षय कुमार 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के जरिए छोटे पर्दे पर नजर आ रहे हैं तो वहीं शाहरुख खान भी अब ‘टेड टॉक्स’ के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. लेकिन ऐसे में शाहरुख ने अपने शो के लॉन्‍च के दौरान सलमान के शो को होस्‍ट करने का भी हिंट दे दिया है. भारत में ‘टेड टॉक्स’ शो के लॉन्च के दौरान शाहरुख खान ने टीवी के सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस’ को होस्ट करने की इच्छा सामने रख दी है.

यह भी पढ़ें: 'बिग बॉस' के होस्‍ट से जुड़े यह राज जानते हैं आप?
 
salman khan

इस लॉन्‍च के दौरान जब शाहरुख खान से पूछा गया कि क्या आप ‘बिग बॉस’ होस्ट करना चाहेंगे? इस सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा, 'मैंने अब तक बिग बॉस जैसा कोई शो होस्ट नहीं किया है. अगर मैं फ्री हुआ और वह मुझे अच्‍छा पैसा देंगे तो मैं यह शो जरूर करना चाहुंगा.' 1 अक्‍टूबर से 'बिग बॉस' का 11वां सीजन शुरू हुआ है और सलमान खान पिछले 8 सीजनों से इस शो को होस्‍ट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 11 के लिए इतनी फीस ले रहे सलमान खान, सुनकर रह जाएंगे दंग!

खबरें हैं कि इस शो के लिए इस बार सलमान खान जबरदस्‍त फीस वसूल रहे हैं. वीकेंड एपिसोड में नजर आने वाले सलमान खान को इस शो के हर एपिसोड के लिए 11 करोड़ की फीस दिए जाने की खबर है. 'बिग बॉस' का पहला सीजन अरशद वारसी ने होस्‍ट किया था. सलमान खान के अलावा शिल्‍पा शेट्टी, संजय दत्त, फराह खान और अमिताभ बच्‍चन भी इस शो का एक सीजन होस्‍ट कर चुके हैं.
 
salman srk

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 11: बिहार की ज्योति कुमारी का सिंपल फंडा, सलमान खान को नहीं दिलाना गुस्सा

इन दिनों जहां 'बिग बॉस' सलमान खान लेकर आ रहे हैं, तो वहीं वीकेंड पर अक्षय कुमार भी कॉमेडी का बाप बनकर 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में नजर आ रहे हैं. ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा था कि शाहरुख के 'टेड टॉक्‍स' के आने से इन तीनों सुपरस्‍टारों की भिड़ंत टीवी पर नजर आएगी. इस बारे में शाहरुख खान ने कहा, 'मेरा छोटे पर्दे पर अक्षय कुमार या सलमान खान से मुकाबला करने का कोई इरादा नहीं है.'

(इनपुट पीटीआई से भी)

टिप्पणियां
VIDEO: बिग बॉस के प्रतिभागी बदतमीजी या हिंसा न करें- सलमान खान


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement