NDTV Khabar

शाहरुख खान की ऑन स्क्रीन वाइफ करेंगी 'नच बलिए 9' को होस्ट, VIDEO हु्आ वायरल

Nach Baliye 9: स्टार प्लस के धमाकेदार शो 'नच बलिए (Nach Baliye 9)' को शाहरुख खान की हीरोइन वलूशा डिसूजा होस्ट करती नजर आएंगी. इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान की ऑन स्क्रीन वाइफ करेंगी 'नच बलिए 9' को होस्ट, VIDEO हु्आ वायरल

वलूशा डिसूजा 'नच बलिए का सीजन 9' (Nach Baliye) करेंगी होस्ट

खास बातें

  1. 'नच बलिए' को शाहरुख की एक्ट्रेस करेंगी होस्ट
  2. वीडियो शेयर कर किया खुलासा
  3. फिल्म 'फैन' में शाहरुख के ओपोजिट आई थीं नजर
नई दिल्ली:

Nach Baliye 9: डांस का सबसे धमाकेदार शो 'नच बलिए (Nach Baliye)' अपने नए सीजन के साथ शुरू हो चुका है. इस शो ने नई जोड़ियों के साथ धमाल मचाने के अलावा दूसरे कार्यक्रमों को भी पीछे छोड़ दिया है. कई दिनों से शो की को-होस्ट को लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे. अब शो के मेकर्स ने मनीष पॉल (Manish Paul) के साथ इस डांस शो को होस्ट करने वाली एक्ट्रेस की एंट्री कराई है. दरअसल, इस शो में ग्लैमर का तड़का शाहरुख खान की ऑन स्क्रीन पत्नी वलूशा डिसूजा (Waluscha De Souza) लगाती नजर आएंगी. खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस वलूशा शो को मनीष पॉल के साथ होस्ट करेंगी. 

पुराने कपड़े पहनने की कोशिश कर रही थीं सनी लियोन, फिर हुआ कुछ ऐसा...देखें Photo


इस बात की जानकारी खुद वलूशा (Waluscha De Souza) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट करके दी. अपने डांस की एक वीडियो को पोस्ट करते हुए वलूशा ने लिखा, ''नच बलिए' के जरिए स्टार प्लस फैमिली से जुड़ने के लिए बहुत एक्साइटिड हूं. मनीष पॉल (Manish paul) की मैं बहुत बड़ी फैन हूं और उनके साथ शो को होस्ट करने के लिए मैं अब इंतजार नहीं कर सकती.' वलूशा की इस तस्वीर पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें एक्ट्रेस वलूशा डिसूजा ने साल 2016 में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म 'फैन (Fan)' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. 


Super 30 Box Office Collection Day 16: ऋतिक रोशन की फिल्म का धाकड़ प्रदर्शन तीसरे हफ्ते भी जारी, अब तक कमाए इतने करोड़

टिप्पणियां


अब वलूशा टेलीविजन में डेब्यू कर रही हैं.बता दें स्टार प्लस पर आने वाले शो 'नच बलिए 9 (Nach Baliye 9)' को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस बार शो का कॉन्सेप्ट बिल्कुल अलग है. इस बार शो में 5 एक्स जोड़ियों और पांच प्रेजेंट जोड़ियों के दिलचस्प कॉन्सेप्ट को शामिल किया गया है. कार्यक्रम की लॉन्चिंग ने ही इसके स्तर को ऊंचा कर दिया है. 'नच बलिए 9' को रवीना टंडन जज करती नजर आ रही हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement