NDTV Khabar

'एंटरटेनमेंट की रात' में लगेगा शक्ति कपूर और रंजीत का तड़का, कुछ ऐसे होगी मस्ती

कपिल शर्मा के शो पर आ चुके दोनों ही कलाकार अब 'एंटरटेनमेंट की रात' सेट पर पहुंचने वाले हैं.

25.1K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'एंटरटेनमेंट की रात' में लगेगा शक्ति कपूर और रंजीत का तड़का, कुछ ऐसे होगी मस्ती

खास बातें

  1. एंटरटेनमेंट की रात में होगी विलेन की एंट्री
  2. रंजीत और शक्ति कपूर के साथ होगी मस्ती
  3. इस हफ्ते आने वाला है एपिसोड
मुंबई: बॉलीवुड में 20 सदी की फिल्मों में विलेन का रोल निभाने वाले दिग्गज एक्टर शक्ति कपूर और रंजीत के अभिनय के आज भी फैन फॉलोइंग हैं. उनके विलेन का किरदार इतना वास्तविक होता था कि लोग असलियत में उनसे नफरत करते थे. दोनों ही एक्टर ने यह बात स्क्रीन पर भी कबूला है. फिलहाल इनदिनों शक्ति कपूर और रंजीत रेलगुर एक्टिंग नहीं कर रहे हैं. लेकिन अब टीवी पर इन्हें कभी-कभी देखा जा सकता है.

कपिल शर्मा के शो पर आ चुके दोनों ही कलाकार अब 'एंटरटेनमेंट की रात' सेट पर पहुंचने वाले हैं. पुराने डायलॉग्स को लेकर अब इस शो पर धमाल मचाने वाले हैं. कलर्स पर आने वाले इस शो की लोकप्रियता भी काफी बढ़ गई है. 

पुनीश को छोड़ इस Bigg Boss कंटेस्टेंट से मिली बंदगी तो कहा- लव किया है तो डरना क्या!शक्ति और रंजीत के अलावा संगीतकार अनु मलिक के साथ आगामी कॉमेडी शो 'एंटरटेनमेंट की रात' में नजर आएंगे. शक्ति ने कहा कि एंटरटेनमेंट की रात' टेलीविजन पर सर्वश्रेष्ठ शो में से एक है. इसमें गरिमा के साथ कॉमेडी का तड़का लगाया जाता है. रंजीत ने बताया कि उन्होंने टेलीविजन चैनल कलर्स के सेट पर बहुत मस्ती की. 'एंटरटेनमेंट की रात' में आदित्य नारायण, रवि दूबे, करन वाही, आशा नेगी और रघु राम जैसे सितारे हैं.

VIDEO: शाहरुख-कैटरीना बने बेस्ट रोमांटिक कपल


टिप्पणियां
(इनपुट आईएएनएस से)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement