Bigg Boss 13: कश्मीरा शाह ने शहनाज को बताया फेक, तो भाई शहबाज गिल ने दिया करारा जवाब..

शहनाज गिल (Shehnaz Gill) के भाई शहबाज गिल (Shehbaz Gill) ने कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) के आरोपों पर करारा जवाब दिया है.

Bigg Boss 13: कश्मीरा शाह ने शहनाज को बताया फेक, तो भाई शहबाज गिल ने दिया करारा जवाब..

शहनाज गिल (Shehnaz Gill)

खास बातें

  • कश्मीरा शाह ने शहनाज को बताया फेक
  • शहनाज के भाई ने दिया करारा जवाब
  • बिग बॉस 13 का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) की प्रतिभागी शहनाज गिल (Shehnaz Gill) ने अपनी मासूमियत और प्यारे अंदाज से दर्शकों के दिलों को जीत लिया है. हालांकि कुछ लोगों का ऐसा मानना है कि वह शो में रियल नहीं हैं. यहां तक कि शो में अपनी ननद आरती सिंह को अपना समर्थन देने घर में पहुंची अभिनेत्री कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने भी एक हालिया एपिसोड में हुई बातचीत के दौरान शहनाज को फेक बताया. घर में जाने से पहले शहनाज के भाई शहबाज ने आईएएनएस से बात की और कहा कि वह शो में वही हैं जो वह वास्तव में हैं.

IND vs NZ: रोहित शर्मा ने 2 छक्के जड़कर दिलाई भारत को जीत, तो 'रंग दे बसंती' के एक्टर बोले- कॉमेंट्री टीम को...

शहनाज गिल (Shehnaz Gill) के भाई शहबाज ने कहा, "वह फेक नहीं है. वह कैमरे के लिए कुछ भी नहीं कर रही है. शहनाज ऐसी ही है. वह गेम के लिए नहीं बदली है. मैं उसका भाई हूं और उसे अच्छे से जानता हूं. जैसी वह बाहर है वैसी ही वह अंदर है." शहनाज गिल के भाई ने इस तरह कश्मीरा शाह के आरोपों का जवाब दिया. उनके बयान पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

Bigg Boss 13 में रश्मि और सिद्धार्थ में फिर हुई तकरार, एक्ट्रेस ने उठाया पतीला और फिर दे दनादन...Video

शहनाज गिल (Shehnaz Gill) के भाई शहबाज गिल (Shehbaz Gill) आज के एपिसोड में 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के घर में एंट्री लेते दिखेंगे. इस दौरान वो सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को समझाते दिखेंगे कि वो पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा से दूर रहें. बिग बॉस 13 का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...