अमिताभ बच्‍चन और फराह खान साथ-साथ... नहीं नहीं यह तो कोई और है

फराह खान के इस शो में सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स को पॉपुलर बॉलीवुड गानों के बोल पर अपने होठ हिलाने हैं यानी लिप सिंक करना है.

अमिताभ बच्‍चन और फराह खान साथ-साथ... नहीं नहीं यह तो कोई और है

फराह खान टीवी पर शो 'लिप सिंग बैटल' में नजर आ रही हैं.

खास बातें

  • फराह खान के शो में शिल्‍पा शेट्टी बनेंगी अमिताभ बच्‍चन
  • इससे पहले रवीना भी बन चुकी हैं अनिल कपूर
  • शिल्‍पा ने फराह के साथ शेयर किया अपना फोटो
नई दिल्‍ली:

अमिताभ बच्‍चन इन दिनों अपने टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति में बिजी हैं, तों वही दूसरी तरफ वह अपनी दो फिल्‍मों 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' और '102 नॉट आउट' की भी शूटिंग में बिजी हैं. लेकिन इतने सारे बिजी शेड्यूल के बीच अमिताभ बच्‍चन यह फराह खान के साथ क्‍या कर रहे हैं...? क्‍या यह फोटो देख कर आप भी धोखा खा गए हैं. तो हम आपको बता दें कि यह बिलकुल अमिताभ बच्‍चन जैसा दिखने वाला शख्‍स उनका हमशक्‍ल नहीं बल्कि बॉलीवुड की एक जानीमानी एक्‍ट्रेस है. जी हां, यह हैं शिल्‍पा शेट्टी, जो फराह खान के शो 'लिप सिंग बैटल' में अमिताभ बच्‍चन बनी नजर आएंगी. शिल्‍पा को इस लुक में पहचानना भी काफी मुश्किल हो रहा है. आप  भी देखें शिल्‍पा शेट्टी का यह अंदाज.
 

 

Now GUESS WHO??!#lipsingbattle

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on


 

बता दें कि इससे पहले रवीना टंडन भी अनिल कपूर के अवतार में नजर आई थीं और इंटरनेट पर रवीना का भी लुक काफी वायरल हुआ था. फराह के इस शो के लिए रवीना टंडन ने अनिल कपूर को चुना और उनके गाने पर नाचने की तैयारी की. लेकिन रवीना अपने इस किरदार के लिए काफी सीरियसली तैयार हुईं. रवीना ने इसके लिए बहुत अच्‍छा मेकअप किया और वह काफी हद तक अनिल कपूर जैसी लग भी रही हैं.
 
 

GUESS WHO?? #lipsingbattle is just going bonkers!!

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on


फराह के इस शो में और भी सितारों का अवतार नजर आया था.
 

फराह खान के इस शो में सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स को पॉपुलर बॉलीवुड गानों के बोल पर अपने होठ हिलाने हैं यानी लिप सिंक करना है. सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स ये टास्क ठीक से कर देगा वही इस शो में विजेता बनेगा. फराह खान इस शो पर पहुंचे कई और एक्‍टर्स के फोटो भी शेयर कर चुकी हैं. अभी तक उनके शो पर शाहरुख खान, करण जौहर, फरहान अख्‍तर, अर्जुन कपूर, गायक शान, बप्‍पी लहरी जैसे सेलिब्र‍िटी नजर आ चुके हैं.

VIDEO: शराबी शाहरुख़ ने किया हैप्पी न्यू ईयर का प्रोमोशन!



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com