Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Bigg Boss 11: हिना खान ने शिल्पा शिंदे को किचन से बाहर फेंका, जमकर हुई बहस... देखें VIDEO

बिग बॉस सीजन 11 के 74वें दिन हिना खान और शिल्पा शिंदे के बीच किचन को लेकर काफी बहस देखने को मिलेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: हिना खान ने शिल्पा शिंदे को किचन से बाहर फेंका, जमकर हुई बहस... देखें VIDEO

खास बातें

  1. अर्शी खान लगाएंगी हिना और शिल्पा के बीच आग
  2. किचन को लेकर होगी जमकर बहस
  3. अब किचन में नहीं दिखेंगी शिल्पा शिंदे
नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 11 के 74वें दिन हिना खान और शिल्पा शिंदे के बीच किचन को लेकर काफी बहस देखने को मिलेगी. अपनी आदत से मजबूर अर्शी खान ने घर में एक बार फिर आग लगाते हुए हिना और शिल्पा के बीच झगड़े का कारण बनीं. बेडरूम हॉल में आराम फरमा रहीं हिना खान के पास अर्शी ने जाकर कान भरना शुरू कर दिया. उन्होंने हिना से कहा कि शिल्पा खाना बनाते वक्त आरओ का पानी यूज नहीं करतीं बल्कि नल से आने वाले पानी का इस्तेमाल करतीं हैं. इतना सुनते ही हिना भड़क उठीं और बेडरूम से किचन में चलीं आईं, उन्होंने चिल्लाते हुए शिल्पा से कहा कि टैप वॉटर खाने में इस्तेमाल मत कीजिए आप आरओ का पानी यूज करें.

पढ़ें: Bigg Boss 11: जनरल नॉलेज में आलिया भट्ट से भी आगे निकल गईं ड्रामा क्वीन हिना खान, कर दी ये गलती

इस मुद्दे को इतना बड़ा बनाया कि शिल्पा शिंदे को घर के किचन से ही बाहर निकलने पर मजबूर कर दिया. शिल्पा ने गुस्से में हिना को जवाब देते हुए कहा कि आज के बाद से मैं किचन में कोई काम नहीं करूंगी. किचन का काम हिना खान और अर्शी खान संभाले. फिलहाल इस मामले में अन्य किसी कंटेस्टेंट ने कुछ नहीं बोला और अर्शी खान ने चुगली करके शिल्पा को किचन से बाहर करवा दिया. 


देखें वीडियो-


वहीं विकास, शिल्पा, अर्शी और लव की टीम रोबोट लग्जरी टास्ट में जीतने के बाद काफी खुश दिखेंगे. आज बिग बॉस टास्क में सबसे खराब परफॉर्मेंस करने वाले 3 कंटेस्टेंट को कालकोठरी की सजा मिलेगी. जिसमें घरवालों को आपसी सहमति से 2 नाम चुनने के लिए कहेंगे. बाकि कैप्टन होने के नाते अर्शी खान एक कंटेस्टेंट को कालकोठरी भेजने की पॉवर मिलेगी. अब  यह देखना होगा कि आज के एपिसोड में कौन कालकोठरी की सजा काटने वाला है. 

पढ़ें: सलमान खान ने कपिल शर्मा को दी पटखनी, दुनिया के टॉप 10 टीवी शो में इस पोजिशन पर 'बिग बॉस'

वहीं प्रियांक शर्मा ने विकास के पेट नेम 'कुची पू' का मजाक उड़ाने पर काफी गुस्सा करेंगे. क्योंकि उनका कहना है कि वो यह नाम अपनी मां को लेकर बुलाते हैं. इस पर दोनों के बीच हाईवोल्टेज बहस देखने को मिलेगी. विकास गुप्ता ने प्रियांक को धमकी देते हुए यह भी कहा कि अब बिग बॉस के घर में उनका जीना हराम कर देंगे.

VIDEO: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके

टिप्पणियां

आज के एपिसोड में एक ओर शिल्पा शिंदे और हिना खान तो वहीं प्रियांक शर्मा और विकास गुप्ता के बीच जुबानी जंग छिड़ने वाली है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Shivaji Jayanti: छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती पर अमिताभ बच्चन का Tweet, बोले- यह शब्द नहीं बल्कि...

Advertisement