NDTV Khabar

Bhabi Ji Ghar Par Hai: शिल्पा शिंदे के बाद अब नई 'अंगूरी भाभी' क्या छोड़ देंगी शो?

शुभांगी ने कहा, "मैं शो नहीं छोड़ रही. मुझे नहीं पता कि ये निराधार अफवाहें कहां से आ रही हैं. लोगों ने मुझे एक राजनीतिक कार्यक्रम में देखा और यहां तक कि शो में इस समय मैं चुनाव में खड़ी हो रही हूं. इसलिए शायद अफवाहें वहां से आ रही होंगी."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bhabi Ji Ghar Par Hai: शिल्पा शिंदे के बाद अब नई 'अंगूरी भाभी' क्या छोड़ देंगी शो?

शुभांगी अत्रे.

नई दिल्ली: टीवी के पॉपुलर शो 'भाबीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर मशहूर हुईं शिल्पा शिंदे ने बीच में शो छोड़ दिया था. इसके बाद एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने उनकी जगह ली और फिर घर-घर पर अंगूरी भाभी के नाम से मशहूर हुईं. हाल ही में ऐसी खबरें आ रही थी कि शिल्पा के बाद अब शुभांगी अत्रे भी शो से किनारा करना वाली हैं. मामले पर एक्ट्रेस का कहना है कि वह शो नहीं छोड़ रही हैं.

अंगूरी और अनिता भाभी पर हुआ राजनीति का भूत सवार, बोलीं- अब की बार भाभियों की सरकार!

टिप्पणियां
यह पूछे जाने पर कि क्या वह राजनीति में शामिल होने के लिए शो छोड़ रही हैं? शुभांगी ने कहा, "मैं शो नहीं छोड़ रही. मुझे नहीं पता कि ये निराधार अफवाहें कहां से आ रही हैं. लोगों ने मुझे एक राजनीतिक कार्यक्रम में देखा और यहां तक कि शो में इस समय मैं चुनाव में खड़ी हो रही हूं. इसलिए शायद अफवाहें वहां से आ रही होंगी."
 
shivangi atre

अंगूरी भाभी (शिवांगी अत्रे)


अभिनेत्री ने कहा कि वह धारावाहिक में अपनी भूमिका का आनंद ले रही हैं. शिवांगी बोलीं, "मैं अपनी भूमिका का आनंद ले रही हूं और प्रशंसकों का मनोरंजन करती हूं."

VIDEO: 'फिरंगी' से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement