Bigg Boss 11: 40 साल की शिल्पा शिंदे अब भी हैं सिंगल, कार्ड छपने के बाद होते-होते रह गई थी शादी

बिग बॉस सीजन 11 की विजेता शिल्पा शिंदे 40 साल की हो चुकी हैं, लेकिन अब तक सिंगल हैं. हालांकि, 2009 में उनकी शादी के कार्ड तक छप चुके थे, लेकिन वेडिंग के कुछ दिनों पहले उन्होंने शादी तोड़कर सबको चौंका दिया था.

Bigg Boss 11: 40 साल की शिल्पा शिंदे अब भी हैं सिंगल, कार्ड छपने के बाद होते-होते रह गई थी शादी

शिल्पा शिंदे ने जीता बिग बॉस 11 का खिताब

खास बातें

  • 40 की उम्र में भी सिंगल हैं बिग बॉस 11 की विजेता शिल्पा शिंदे
  • पुनीश शर्मा को बताई शादी न करने की असली वजह
  • 2009 में रोमित राज से होते-होते टूटी थी शिल्पा की शादी
नई दिल्ली:

'भाबी जी घर पर है' शो के जरिए अंगूरी भाभी के नाम से मशहूर हुईं एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने 'बिग बॉस सीजन 11' जीत लिया है. हिना खान को हराकर शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम की है. टीवी की पॉपुलर और विवादित एक्ट्रेस में शामिल शिल्पा शिंदे 40 साल की हो चुकी हैं, लेकिन अब तक सिंगल हैं. हालांकि, 2009 में उनकी शादी के कार्ड तक छप चुके थे, लेकिन वेडिंग के कुछ दिनों पहले उन्होंने शादी तोड़कर सबको चौंका दिया था. वैसे, इस बात को 9 साल बीत चुके हैं, लेकिन शिल्पा ने अब तक शादी नहीं की है. सिंगल रहने की असली वजह उन्होंने बिग बॉस के एक अनसीन वीडियो में पुनीश शर्मा को बताई है.

Bigg Boss 11: हिना खान को हराकर 'अंगूरी भाभी' ने जीती ट्रॉफी, जानें शिल्पा शिंदे के एक्स-बॉयफ्रेंड का रिएक्शन

वूट पर शिल्पा और पुनीश का एक अनदेखा वीडियो अपलोड किया गया है, जिसमें शिल्पा शादीशुदा जिंदगी के बारे में बातचीत कर रही हैं. वीडियो में शिल्पा कहती हैं, "शादी मतलब दो दिन रूठो, दो दिन मनाओ. इसका-उसका लेकर रोज झगड़ा. सारी जिंदगी मां-बाप, भाई-बहन को लेकर होने वाले झगड़े में गुजर जाती है. कितना भी अमीर हो, गरीब हो, चीजें एक जैसी होती है. शादी मतलब सिर्फ एडजस्टमेंट." वीडियो में शिल्पा और पुनीश एक्सट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से शादी टूटने की बात भी कर रहे हैं. क्लिक कर देखें वीडियो 

Bigg Boss 11 Finale: ट्विटर ने पहले ही बना दिया था शिल्पा शिंदे को विजेता
 

shilpa shinde youtube

मालूम हो कि, शिल्पा शिंदे अपनी उम्र से 3 साल छोटे टीवी एक्टर रोमित राज (37) को दिल दे बैठी थीं. दोनों एक टीवी शो की शूटिंग के दौरान करीब आए और फिर यह रिश्ता शादी तक पहुंचने वाला था. साल 2009 में न सिर्फ दोनों की शादी की तारीख और वेन्यू तय हो चुके थे बल्कि कार्ड भी छप चुके थे. फैमिली मेंबर्स, रिलेटिव्स और फ्रेंड्स की मौजूदगी में कपल ने 29 नवंबर 2009 को गोवा में शादी करने का फैसला किया था. लेकिन उसी साल करवाचौथ के ठीक दो दिन पहले शिल्पा ने शादी तोड़ने का फैसला कर लिया.

Bigg Boss 11 : शिल्पा शिंदे को लगा जोर का झटका, दोस्तों ने ही पीठ में खंजर घोंपा

शिल्पा ने इस शादी तोड़ने के पीछे की असली वजह 7 साल बाद साल 2016 में दिए एक इंटरव्यू में बताई थी. उनके मुताबिक, करवाचौथ के दो दिन पहले उन्हें एहसास हुआ कि रोमित एक एडजस्टिंग पति साबित नहीं हो सकते. दरअसल, शिल्पा ने रोमित को अपनी प्रॉब्लम बताई थी. लेकिन रोमित ने शिल्पा की परेशानी समझे बगैर उनकी फैमिली की बेइज्जती की थी. आखिरकार, शिल्पा ने तय कर लिया कि वो अब रोमित से शादी नहीं करेंगी और उन्होंने इस रिश्ते का 'द एंड' कर दिया था. 

Bigg Boss 11: शिल्पा शिंदे के बारे में यह क्या कह गए उनके Ex-Boyfriend, होते-होते रह गई थी शादी

खैर इस बात को 9 साल बीत चुके हैं. शिल्पा अब तक सिंगल ही हैं और रोमित राज की शादी हो चुकी हैं. उनकी एक बेटी भी है. बिग बॉस के इस पूरे सीजन में रोमित राज ने शिल्पा का सपोर्ट किया. पिछले दिनों रोमित ने ट्विटर पर लिखा था, "मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ लिखने या मुझे ट्रोल करने से पहले आप अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट करें. शिल्पा मेरे लिए खास मायने रखती हैं और मेरी 8 साल की चुप्पी ये बयान करती है कि मैं आज भी उनकी बहुत इज्जत करता हूं. आशा करता हूं कि सबसे अच्छा और योग्य व्यक्ति की जीत हो."  Bigg Boss 11 Finale: अक्षय कुमार ने कुछ ऐसे उड़ाया ढिंचैक पूजा का मजाक, हंस-हंस कर सलमान खान के निकले आंसू

वहीं, रविवार को रोमित ने उन्हें जीत की बधाई दी है. इससे साफ है कि भले ही दोनों की राहें अलग हो चुकी हों. लेकिन आज भी ये एक-दूसरे की इज्जत करते हैं.

 VIDEO: टीम 'मुक्काबाज' से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com