NDTV Khabar

40 साल की शिल्पा शिंदे ने बताई सिंगल रहने की असली वजह, कार्ड छपने के बाद टूटी थी शादी

टीवी की पॉपुलर और विवादित एक्ट्रेस में शामिल शिल्पा शिंदे 40 साल की हो चुकी हैं, लेकिन अब तक सिंगल हैं. हालांकि, 2009 में उनकी शादी के कार्ड तक छप चुके थे, लेकिन वेडिंग के कुछ दिनों पहले उन्होंने शादी तोड़कर सबको चौंका दिया था.

361 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
40 साल की शिल्पा शिंदे ने बताई सिंगल रहने की असली वजह, कार्ड छपने के बाद टूटी थी शादी

शिल्पा शिंदे.

खास बातें

  1. 40 की उम्र में भी सिंगल हैं शिल्पा शिंदे
  2. पुनीश शर्मा को बताई शादी न करने की असली वजह
  3. 2009 में रोमित रॉय से होने वाली थी एक्ट्रेस की शादी
नई दिल्ली: 'भाबी जी घर पर है' शो के जरिए अंगूरी भाभी के नाम से मशहूर हुईं एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे इन दिनों 'बिग बॉस 11' में अपने जलवे और नखरें दिखा रही हैं. टीवी की पॉपुलर और विवादित एक्ट्रेस में शामिल शिल्पा शिंदे 40 साल की हो चुकी हैं, लेकिन अब तक सिंगल हैं. हालांकि, 2009 में उनकी शादी के कार्ड तक छप चुके थे, लेकिन वेडिंग के कुछ दिनों पहले उन्होंने शादी तोड़कर सबको चौंका दिया था. वैसे, इस बात को 8 साल बीत चुके हैं, लेकिन शिल्पा अब भी सिंगल हैं. शादी न करने की असली वजह उन्होंने बिग बॉस के एक अनसीन वीडियो में पुनीश शर्मा को बताई है.

Bigg Boss 11: हिना-शिल्पा की वजह से सलमान खान ने की विकास-पुनीश की पतलून गीली

वूट पर शिल्पा और पुनीश का एक अनदेखा वीडियो अपलोड किया गया है, जिसमें शिल्पा शादीशुदा जिंदगी के बारे में बातचीत कर रही हैं. वीडियो में शिल्पा कहती हैं, "शादी मतलब दो दिन रूठो, दो दिन मनाओ. इसका-उसका लेकर रोज झगड़ा. सारी जिंदगी मां-बाप, भाई-बहन को लेकर होने वाले झगड़े में गुजर जाती है. कितना भी अमीर हो, गरीब हो, चीजें एक जैसी होती है. शादी मतलब सिर्फ एडजस्टमेंट." वीडियो में शिल्पा और पुनीश एक्सट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से शादी टूटने की बात भी कर रहे हैं. क्लिक कर देखें वीडियो 
 
shilpa shinde youtube

मालूम हो कि, शिल्पा शिंदे अपनी उम्र से 3 साल छोटे टीवी एक्टर रोमित राज (37) को दिल दे बैठी थीं. दोनों एक टीवी शो की शूटिंग के दौरान करीब आए और फिर यह रिश्ता शादी तक पहुंचने वाला था. साल 2009 में न सिर्फ दोनों की शादी की तारीख और वेन्यू तय हो चुके थे बल्कि कार्ड भी छप चुके थे. फैमिली मेंबर्स, रिलेटिव्स और फ्रेंड्स की मौजूदगी में कपल ने 29 नवंबर 2009 को गोवा में शादी करने का फैसला किया था. लेकिन उसी साल करवा चौथ के ठीक दो दिन पहले शिल्पा ने शादी तोड़ने का फैसला कर लिया.

Bigg Boss 11 : शिल्पा शिंदे को लगा जोर का झटका, दोस्तों ने ही पीठ में खंजर घोंपा

शिल्पा ने इस शादी को तोड़ने के पीछे की वजह 7 साल बाद 2016 में एक इंटरव्यू में बताई थी. उनके मुताबिक, करवा चौथ के दो दिन पहले उन्हें एहसास हुआ कि रोमित एक एडजस्टिंग पति साबित नहीं हो सकते. दरअसल, शिल्पा ने रोमित को अपनी प्रॉब्लम बताई थी. लेकिन रोमित ने शिल्पा की परेशानी समझे बगैर उनकी फैमिली की बेइज्जती की थी. आखिरकार, शिल्पा ने तय कर लिया कि वो अब रोमित से शादी नहीं करेंगी और उन्होंने इस रिश्ते का 'द एंड' कर दिया था. 

 VIDEO: कपिल शर्मा से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement