NDTV Khabar

Bigg Boss 11: शिल्पा शिंदे के बारे में यह क्या कह गए उनके Ex-Boyfriend, होते-होते रह गई थी शादी

रोमित ने ट्विटर पर लिखा, "मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ लिखने या मुझे ट्रोल करने से पहले आप अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट करें. शिल्पा मेरे लिए खास मायने रखती हैं और मेरी 8 साल की चुप्पी ये बयान करती है कि मैं आज भी उनकी बहुत इज्जत करता हूं."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: शिल्पा शिंदे के बारे में यह क्या कह गए उनके Ex-Boyfriend, होते-होते रह गई थी शादी

ट्विटर पर रोमित राज ने किया शिल्पा शिंदे का सपोर्ट

खास बातें

  1. शिल्पा के सपोर्ट में आए उनके एक्स-बॉयफ्रेंड
  2. मैं आज भी उनकी बहुत इज्जत करता हूं: रोमित राय
  3. शिल्पा से ब्रेकअप के बाद रोमित ने रचाई टीना राज से शादी
नई दिल्ली: 'बिग बॉस 11' के फिनाले में अब कुछ ही दिन बाकी है. टीवी शो 'भाबी जी घर पर है' में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर मशहूर हुईं एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने सीजन 11 में टॉप-5 में अपनी जगह बना ली है. सीजन की सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट मानी जा रहीं शिल्पा शिंदे के एक्स-बॉयफ्रेंड रोमित राज ने सोशल मीडिया पर उनका सपोर्ट किया है. रोमित ने ट्विटर पर लिखा, "मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ लिखने या मुझे ट्रोल करने से पहले आप अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट करें. शिल्पा मेरे लिए खास मायने रखती हैं और मेरी 8 साल की चुप्पी ये बयान करती है कि मैं आज भी उनकी बहुत इज्जत करता हूं. आशा करता हूं कि सबसे अच्छा और योग्य व्यक्ति की जीत हो."

40 साल की शिल्पा शिंदे ने बताई सिंगल रहने की असली वजह, कार्ड छपने के बाद टूटी थी शादीमालूम हो कि, शिल्पा शिंदे (40) अपनी उम्र से 3 साल छोटे टीवी एक्टर रोमित राज (37) को दिल दे बैठी थीं. दोनों एक टीवी शो की शूटिंग के दौरान करीब आए और फिर यह रिश्ता शादी तक पहुंचने वाला था. साल 2009 में न सिर्फ दोनों की शादी की तारीख और वेन्यू तय हो चुके थे बल्कि कार्ड भी छप चुके थे. फैमिली मेंबर्स, रिलेटिव्स और फ्रेंड्स की मौजूदगी में कपल ने 29 नवंबर, 2009 को गोवा में शादी करने का फैसला किया था. लेकिन उसी साल करवा चौथ के ठीक दो दिन पहले शिल्पा ने शादी तोड़ने का फैसला कर लिया था.

शिल्पा शिंदे की राह पर चलने को तैयार 'अंगूरी भाभी', लेना चाहती हैं Bigg Boss में हिस्सा

टिप्पणियां
शिल्पा ने इस शादी को तोड़ने के पीछे की वजह 7 साल बाद 2016 में एक इंटरव्यू में बताई थी. उनके मुताबिक, करवा चौथ के दो दिन पहले उन्हें एहसास हुआ कि रोमित एक एडजस्टिंग पति साबित नहीं हो सकते. दरअसल, शिल्पा ने रोमित को अपनी प्रॉब्लम बताई थी. लेकिन रोमित ने शिल्पा की परेशानी समझे बगैर उनकी फैमिली की बेइज्जती की थी. आखिरकार, शिल्पा ने तय कर लिया कि वो अब रोमित से शादी नहीं करेंगी और उन्होंने इस रिश्ते का 'द एंड' कर दिया था. शिल्पा से अलग होकर रोमित ने टीना राज से शादी रचाई. जोड़ी की बेटी रिहा राज का जन्म 30 अप्रैल, 2012 को हुआ था.

VIDEO: बिग बॉस के प्रतिभागी बदतमीजी या हिंसा न करें- सलमान खान...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement