NDTV Khabar

Bigg Boss 11 : शिल्पा शिंदे को लगा जोर का झटका, दोस्तों ने ही पीठ में खंजर घोंपा

इस हफ्ते के लग्जरी बजट टास्क में टीम विकास की जीत हुई है और विकास गुप्ता एक बार फिर मास्टमाइंड के तौर पर उभरकर सामने आए हैं.

297 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11 : शिल्पा शिंदे को लगा जोर का झटका, दोस्तों ने ही पीठ में खंजर घोंपा

बिग बॉस में शिल्पा शिंदे

खास बातें

  1. विकास गुप्ता ने मारी बाजी
  2. घरवालों ने किया शिल्पा से धोखा
  3. परेशान हो गई हैं शिल्पा
नई दिल्ली: बिग बॉस के इस हफ्ते के लग्जरी बजट टास्क में टीम विकास की जीत हुई है और विकास गुप्ता एक बार फिर मास्टरमाइंड के तौर पर उभरकर सामने आए हैं. टास्क के दौरान उनका मुकाबला शिल्पा शिंदे के साथ था लेकिन ज्यादा पैसे के मामले में वे बाजी मार गए. इस तरह इस टास्क में उनकी जीत हुई. वहीं घरवालों में सबसे ज्यादा पैसे के मामले में बेनाफ्शा सूनावाला ने बाजी मारी. प्रियांक शर्मा की मदद से वे इस टास्क में फायदे में रहीं. 

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 11 : शिल्पा शिंदे और हिना खान का ड्रामा जारी, विकास के चुरा लिए पैसे

शिल्पा शिंदे को उस समय जोर का झटका लगा जब उन्हें पता चला कि उनके ही कुछ खास लोगों ने उनकी पीठ में खंजर घोंपा है. उनके खास दोस्त बताने वाले लोगों ने अपना पैसा भी विकास के सुपुर्द कर दिया था. इस तरह टास्क में वे हार गईं. शिल्पा ने विकास को भिखारी तक कहा क्योंकि टास्क के दौरान विकास ने सबसे पैसे जो मांगे थे. शिल्पा इस बात पर पछताती नजर आएंगी कि आखिर उन्होंने आकाश को पैसे वापस करने के लिए क्यों कहा क्योंकि वह पैसा आखिर में गया तो विकास के पास ही. इस तरह वह टास्क जीतने में सफल रहा.
 
bigg boss

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 11: पैसों के लिए भिड़े विकास गुप्ता-शिल्पा शिंदे, रैप छोड़ आकाश ददलानी ने अपनाया Dhinchak Style

आज बिग बॉस के आदेश के मुताबिक घरवालों को आपसी सहमति से दो लोगों को चुनना होगा जिन्होंने टास्क में सबसे खराब प्रदर्शन किया है. दोनों ही लोगों को कैप्टन लव कालकोठरी में डालेगा. लेकिन लव को एक विशेषाधिकारी मिलेगा. वे घर के एक सदस्य को सीधे जेल भेज सकते हैं. घर के सभी सदस्य एक दूसरे के सिर पर आरोप मढ़ते नजर आएंगे. घर के सदस्य दो लोगों को चुनेंगे तो लव एक सदस्य को इस तरह देखना यह होगा कि आखिर कौन तीन सदस्य कालकोठरी में जाते हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement