NDTV Khabar

Bigg Boss 11 : शिल्पा शिंदे और हिना खान का ड्रामा जारी, विकास के चुरा लिए पैसे

बिग बॉस के घर में टास्क हो और हंगामा नहीं, यह इम्पॉसिबल है. आज घर के सदस्यों को बिग बॉस कुशन फैक्टरी टास्क मिलेगा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11 : शिल्पा शिंदे और हिना खान का ड्रामा जारी, विकास के चुरा लिए पैसे

बिग बॉस 11 का सीन

खास बातें

  1. हिना खान हो गई हैं बेकाबू
  2. शिल्पा शिंदे के तेवर बरकरार
  3. विकास बन रहे हैं टारगेट
नई दिल्ली: बिग बॉस के घर में टास्क हो और हंगामा नहीं, यह इम्पॉसिबल है. आज घर के सदस्यों को बिग बॉस कुशन फैक्टरी टास्क मिलेगा, जिसमें विकास और शिल्पा को विरोधी बिजनेसमैन बनाया जाएगा. घर का कोई भी सदस्य किसी का कर्मचारी नहीं होगा. सब फ्रीलांसर होंगे और किसी के लिए भी काम कर सकेंगे. बिग बॉस कुशन बनाने का ऑर्डर देंगे और घर के सदस्यों को उन्हें समय-समय पर पूरा करना होगा.
 
इस तरह घर के सदस्य उस मालिक के साथ काम कर सकेंगे जो अच्छे पैसे देगा. इस तरह घमासान होना तय है. टास्क के दौरान हिना खान और शिल्पा शिंदे मिलकर खेलेंगे. घर के सदस्य काम के लिए ज्यादा पैसे मांगेंगे. लेकिन हंगामा उस समय होगा जब शिल्पा शिंदे और हिना खान विकास की तिजोरी अपनी चाबी से खोल लेंगे. विकास ने तिजोरी लॉक करके रखी होगी लेकिन शिल्पा उसमें अपनी चाबी लगा लेगी और इससे तिजोरी खुल जाएगी. शिल्पा और हिना उसमें से पैसे निकाल लेंगे.

यह भी पढ़ें : क्‍या...! ढिंचैक पूजा को Bigg Boss के घर में हो गया है 'Love'...?

टिप्पणियां
हिना खान इसे अपनी बड़ी उपलब्धि मानते हुए हितेन तेजवानी को इस बारे में बताएंगी तो वे खफा हो जाएंगे और वे विकास को बता देंगे कि शिल्पा ने उनके पैसे चुरा लिए हैं. इस पर विकास उखड़ जाएंगे और वे कहेंगे कि यह गलत है. इस तरह टास्क नहीं किया जा सकता. लेकिन हिना खान हमेशा की तरह अपना ड्रामा क्वीन वाला चेहरा दिखाएंगी और तेज-तेज से चिल्लाने लगेंगी और गलत बात को सही ठहराने की कोशिश करेंगी. इस तरह बिग बॉस के घर में एक बार फिर टास्क को भूलकर सब एक दूसरे से उलझते नजर आएंगे.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement