NDTV Khabar

जानें कहां अमिताभ बच्चन ने 'सुल्तान' सलमान खान को दिया धोबी पछाड़

टीआरपी की दौड़ में अमिताभ बच्चन शहंशाह बने हुए हैं. उन्होंने टॉप फाइव में नंबर वन पर अपना कब्जा बरकरार रखा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जानें कहां अमिताभ बच्चन ने 'सुल्तान' सलमान खान को दिया धोबी पछाड़

सलमान खान और अमिताभ बच्चन

खास बातें

  1. टीआरपी की रेस में टॉप पर 'केबीसी-9'
  2. बिग बॉस नहीं जमा पाया पांव
  3. अमिताभ का जलवा कायम
नई दिल्ली:

टीआरपी की दौड़ में अमिताभ बच्चन शहंशाह बने हुए हैं. उन्होंने टॉप फाइव में नंबर वन पर अपना कब्जा बरकरार रखा है. अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति-9' को खूब पसंद किया जा रहा है और इसकी रेटिंग से इस बात का इशारा भी मिल जाता है. ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल इंडिया (बार्क) ने 7 से 13 अक्टूबर 2017 के हफ्ते की रेटिंग जारी की है. हिंदी जीईसी अर्बन में बाजी 'कौन बनेगा करोड़पति' ने मारी है. इसने टॉप फाइव में शीर्ष पर जगह बनाई है. दूसरे स्थान पर ‘कुंडली भाग्य’, तीसरे पर ‘कुमकुम भाग्य’, चौथे पर ‘शक्तिः अस्तित्व के एहसास की’ और पांचवें पर ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ रहे हैं. 

Video : मेरे सबसे अच्छे पड़ौसी मेरे माता-पिता हैं- सलमान खान


यह भी पढ़ें : ‘गोलमाल अगेन’ की टीम ने Twitter पर किया ऐलान, 'गोलमाल-5' के लिए रहें तैयार

टिप्पणियां

हालांकि शहरी और ग्रामीण को मिलाकर निकाली गई रेटिंग में ‘कौन बनेगा करोड़पति-9’ तीसरे नंबर पर रहा है. इसमें पहले नंबर पर ‘कुंडली भाग्य’ और दूसरे पर ‘कुमकुम भाग्य’ जमे हुए हैं. ‘बिग बॉस’ किसी भी रेटिंग में टॉप फाइव में जगह नहीं बना पाया है. शायद इसकी वजह इसका साढ़े दस वाला टाइम स्लॉट हो सकता है. लेकिन ‘बिग बॉस-11’ अपने पहले दिन से ही सुर्खियों में बना है, इसके बावजूद यह टीआरपी की दौड़ में बिग बी के कौन बनेगा करोड़पति से आगे नहीं निकल पाया है. ऐसी ही हालत अक्षय कुमार की भी है. उनका ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ भी टीआरपी की दौड़ में बहुत पीछे है. इस तरह बिग बी का बड़े परदे के साथ ही छोटे परदे पर भी दबदबा कायम है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement